Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'कबीर सिंह' से खफा हुईं मीरा राजपूत, नाराज बीवी को मनाने के लिए अब शाहिद कपूर ने टेढ़ी की उंगली

शाहिद कपूर की पर्दे पर रिलीज हुई आखिरी फिल्म 'कबीर सिंह' थीं। इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए। यही नहीं, शाहिद कपूर की अब एक और फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का नाम 'जर्सी' है। ये फिल्म तमिल मूवी का हिंदी रिमेक है। लेकिन मीरा राजपूत शाहिद को ऐसी फिल्मों में नहीं बल्कि अलग तरह की फिल्मों में देखना चाहती है।

कबीर सिंह से खफा हुईं मीरा राजपूत, नाराज बीवी को मनाने के लिए अब शाहिद कपूर ने टेढ़ी की उंगली
X

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर पर्दे पर कितनी भी सुपरहिट मूवीज दे दें, लेकिन उनकी पत्नी मीरा राजपूत उनकी इन मूवीज से खुश नहीं है। शाहिद कपूर की पर्दे पर रिलीज हुई आखिरी फिल्म 'कबीर सिंह' थीं। इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए। यही नहीं, शाहिद कपूर की अब एक और फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का नाम 'जर्सी' है। ये फिल्म तमिल मूवी का हिंदी रिमेक है। लेकिन मीरा राजपूत शाहिद को ऐसी फिल्मों में नहीं बल्कि अलग तरह की फिल्मों में देखना चाहती है।

जिसके चलते मीरा राजपूत ने अब शाहिद कपूर से लड़ाई कर ली है। इसकी जानकारी शाहिद कपूर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर दी। शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर बताया कि कैसे मीरा राजपूत चाहती हैं कि वो एक डांस फिल्म करें, जिसकी वजह से मीरा ने उन्हें डांट भी लगाई है और उनसे नाराज भी हो गई है। ऐसे में नाराज बीवी को मनाने के लिए शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स से मदद मांगी है। शाहिद ने इसको लेकर इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है।


शाहिद ने अपने इस इंस्टा स्टोरी पर लिखा- 'मेरी बीवी ने मुझे डांट लगाई है कि क्योंकि मैं कोई मस्ती भरी फिल्म नहीं करता, जिसमें मैं डांस करता नजर आऊं... ये एक ओपन इनविटेशन है, उसे मनाने के लिए.... प्लीज मुझे कुछ भी दे दें.... #typecast हीरो की जरूरत है। मीरा राजपूत देखो मैं कोशिश तो कर रहा हूं।' आपको बता दें कि शाहिद की अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' में न केवल शाहिद कपूर ने एक्टर के तौर पर काम किया है। बल्कि फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है। फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट मृणाल ठाकुर नजर आएंगी।

Next Story