Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

NCB दफ्तर के बाहर रिया चक्रवर्ती की तरह मीडिया ने अर्जुन रामपाल के गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को घेरा, भड़की वकील

एनसीबी दफ्तर के बाहर रिया चक्रवर्ती की तरह मीडिया ने अर्जुन रामपाल के गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को घेरा। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

NCB दफ्तर के बाहर रिया चक्रवर्ती की तरह मीडिया ने अर्जुन रामपाल के गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को घेरा, भड़की वकील
X

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जब से ड्रग एंगल सामने आया है, तब से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इंडस्ट्री से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन के खिलाफ कार्रवाई करने में जुट गई है। केस में कई बड़े और नामी सितारों के नाम सामने आ चुके है। जिनसे एनसीबी ने पूछताछ की। अब इस कड़ी में एनसीबी अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से पूछताछ कर रही है। गैब्रिएला को एनसीबी ने समन भेजकर आज यानी 11 नवंबर को पूछताछ के लिए तलब किया था।

एनसीबी दफ्तर के बाहर गैब्रिएला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। गैब्रिएला कार से अपनी वकील के साथ एनसीबी दफ्तर के बाहर पहुंची थीं। उन्हें देख मीडिया कर्मियों ने उनकी कार को घेर लिया। ये देख गैब्रिएला थोड़ी देर तक तो अंदर बैठीं रही। लेकिन बाद में उनकी महिला वकील ने उन्हें मीडिया कर्मियों के बीच में से निकाला। इस दौरान धक्का लगने पर उनकी वकील मीडिया कर्मियों पर भड़कती भी नजर आई। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि बीते महीने एनसीबी ने गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस को गिरफ्तार किया था। उसके पास से चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थी। इसी मामले को लेकर एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर पर भी छापेमारी की और लैपटॉप समेत कुछ मोबाइल फोन्स को जब्त कर लिया। साथ ही उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को पूछताछ के लिए समन भेजा। एनसीबी गैब्रिला से उनके भाई के साथ ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सवाल कर सकती है। वहीं अर्जुन रामपाल को भी पूछताछ के लिए एनसीबी ने तलब किया है।

Next Story