Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Marjaavaan Movie: नुसरत भरूचा के गाने पर लगी रोक, डायरेक्टर भूषण कुमार ने किया ऐलान

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' के एक स्पेशल सॉन्ग के लिए नुसरत भरूचा ने शूट किया था। गाने का फर्स्ट लुक भी जारी हो चुका था, लेकिन गाने के रिलिजिंग पर रोक लगा दी गई है। हालांकि कारण अभी सामने नहीं आए है, लेकिन डायरेक्टर भूषण कुमार ने फिलहाल रोक लगाने का फैसला किया है।

Marjaavaan Movie: नुसरत भरूचा के गाने पर लगी रोक, डायरेक्टर भूषण कुमार ने किया ऐलाननुसरत भरूचा

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म मरजावां (Marjaavaan) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म के एक गाने में अब नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) नजर आने वाली है। लेकिन फिलहाल इस गाने के रिलिजिंग पर रोक लगा दी गई है। गाने को मशहूर सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) ने ही गाया है। आपको बता दें कि उनके इस गाने का फर्स्ट लुक जारी हो चुका था, फैंस गाने के लिए इंतजार कर रहे थे, लेकिन लगता है, कि फैंस को अभी और इंतजार करना पड़ेगा। जारी हुए लुक में नुसरत बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। गाने में उन्होंने ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस पहनीं हुई है, उनका ये लुक देख फैंस दिवाने हो गए है।

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ तारा सुतारिया (Sidharth Malhotra Tara Sutaria) भी नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) भी लीड रोल में है। फिल्म में रितेश देशमुख विलेन का किरदार निभा रहे है। फिल्म में रितेश 'बौने' शख्स विष्णु के किरदार में है। अपने किरदार को लेकर रितेश ने चैलेंजिंग करार दिया। रितेश ने बताया कि जब डायरेक्टर ने ये कैरेक्टर मेरे सामने पेश किया तो मुझे इस कैरेक्टर से प्यार हो गया... क्योंकि आज तक मैनें बौनेपन का कोई किरदार नहीं किया था। फिल्म में विष्णु को इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि वो तीन फुट का है बल्कि वो जमाने को तीन फुट का समझता है। वहीं फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी हैं।


फिल्म में रकुल (Rakul Preet Singh) कैमियो रोल में है। बेशक उनका किरदार छोटा हो लेकिन बेहद दमदार है। फिल्म का ट्रेलर (Marjaavaan Trailer) जारी हो चुका है वहीं कई गाने भी रिलीज हो चुके है। हाल ही में फिल्म का एक और नया गाना (Marjaavaan Songs) रिलीज हुआ। जिसमें सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और तारा सुतारिया एक दूसरे के प्‍यार में डूबे नजर आए। गाने का नाम है 'किन्ना सोना' (Kinna Sona Song)... गाना बेहद रोमांटिक है। इस गाने में रोमांस और इमोशन दोनों ही है। इस गाने को जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) और ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) ने गाया है। इस फिल्म में जुबीन 'तुम ही आना' गाना गा चुके है। गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं।

Next Story
Share it
Top