Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Marjaavaan Box Office Collection Day 18: मरजावां का बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन, 18वें की धांसू कमाई

Marjaavaan Box Office Collection Day 18: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मरजावां ने 18वें दिन भी जबरदस्त कलेक्शन किया। फिल्म ने 2 हफ्तों के अंदर 50 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया। 'मरजावां' में दर्शकों को रघु और जोया की जोड़ी काफी पसंद आ रही है।

Marjaavaan Box Office Collection Day 18: मरजावां का बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन, 18वें की धांसू कमाईमरजावां

Marjaavaan Box Office Collection Day 18: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) फिल्म 'मरजावां' (Marjaavaan) ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने 18वें दिन फिल्म ने 1.05 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। इस कलेक्शन से फिल्म की अब तक की कमाई 52.36 करोड़ तक पहुंच गई है। वहीं पिछली दिनों के बिजनेस पर नजर डालें तो फिल्म ने पहले दिन 7.03 करोड़, दूसरे दिन 7.21 करोड़ जबकि तीसरे दिन 10.18 करोड़ की कमाई हुई और चौथे दिन 4.15 करोड़ की कमाई की।

पांचवें दिन अब 3.61 करोड़ की कमाई हुई है। इसके अलावा, छठें दिन 3.16 करोड़, सातवें दिन 2.53 करोड़ की कमाई की है और आठवें दिन 1.09 करोड़ का बिजनेस किया। नौवें दिन 1.64, दसवें दिन 2.32 का कमाई की, 11वें दिन 1.08 करोड़, 12 दिन फिल्म ने दो करोड़ और इसके अलावा, 13वें दिन 1.05 करोड़ का बिजनेस किया।

14वें दिन 84 लाख और 15वें एक करोड़, 16वें 1.03 करोड़, 17वें दिन 1.08 करोड़ और 18वें दिन 1.05 करोड़ की कमाई की। जिसके चलते फिल्म की कमाई 52.36 करोड़ हो गई है।

'मरजावां' फिल्म की कहानी- फिल्म (Marjaavaan) की कहानी रघु, जोया, आरजू और विष्णु की है। रघु का किरदार सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने निभाया है, जोया का किरदार तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने अदा किया है।

जबकि आरजू के किरदार में रकुल प्रीत (rakul preet singh) है। वहीं विष्णु के किरदार में रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) नजर आ रहे है। फिल्म में रघु अन्ना का गुलाम होता है। अन्ना ने रघु को बचपन से ही पाला है। रघु और अन्ना का रिश्ता बेहद गहरा है।


वहीं अन्ना की सेवा करते करते रघु की मुलाकात बस्ती में रहने वाली एक लड़की जोया से प्यार हो जाता है। वहीं दूसरी ओर बार डांसर आरजू रघु से प्यार करती है। यहां दर्शको को लव टाइएंगल देखने को मिलेगा।

फिल्म में कैसे विष्णु को रघु और जोया की लव स्टोरी का पता चलता है और वो जोया को क्यों मारता है, ये जानने के लिए आपको फिल्म देखने की जरुरत है। आपको बता दें कि फिल्म की डायरेक्शन मिलाप जवेरी ने किया है।

फिल्म में एक्टिंग को लेकर फैंस का कहना है कि अन्ना के किरदार में नासर ने कमाल की भूमिका अदा की है। रितेश देशमुख ने भी इस किरदार को निभाने में पूरी ताकत झोंक दी है,जो फिल्म में साफ नजर आ भी रहा है।

Next Story
Share it
Top