Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Mardaani 2 Trailer: 'मर्दानी' पड़ेगी सब पर भारी, रेपिस्ट का सफाया करने की ली जिम्मेदारी

फिल्म 'मर्दानी 2' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में रानी मुखर्जी का किरदार बिल्कुल फिल्म के नाम जैसा ही है। फिल्म में आरोपी का चेहरा तो नहीं दिखाया गया है, लेकिन उसकी आवाज सुनाई गई है। ये फिल्म राजस्थान के कोटा में हुए एक रेप केस की असली कहानी है।

Mardaani 2 Trailer: मर्दानी 2

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में रानी मुखर्जी पुलिस इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी राव (Shivani Shivaji Rao) के किरदार में नजर आ रही है। ट्रेलर की शुरुआत एक जानकारी से की गई है। ट्रेलर में पहले जानकारी दी गई है कि 'हर साल भारत में दो हजार से ज्यादा रेप होते है, जो 18 साल के कम उम्र के लड़के करते है'... फिल्म की स्टोरी कोटा में हुए रेप केस की रियल घटनाओं पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर को यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। ट्रेलर को शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा- 'वो वापस आ गई है... वो रुकने वाली नहीं है... ये शिवानी शिवाजी राव है'

ट्रेलर में राजस्थान के कोटा में हुए एक रेप केस की बारीकियों को दिखाया गया है। ट्रेलर ( Mardaani 2 Trailer) में दिखाया गया है कि कोटा में एक लड़की का रेप कर उसका मर्डर कर दिया और फिर उसे नाली में फेंक दिया गया है... रानी मुखर्जी फिल्म में इस केस की जांच करती है और आरोपी को पकड़ने के लिए एड़ी चोटी तक का जोर लगा देती है। आरोपी का ट्रेलर में चेहरा नहीं दिखाया गया है, लेकिन आवाज को सुनाया गया है। आरोपी लगातार रानी मुखर्जी को उसे पकड़ने का चैलेंज देता है और एक और रेप के क्राइम (Rape Case) को अंजाम देता है। बताया जा रहा है कि इस बार फिल्म में रानी का सामना 21 साल के विलेन से होगा।


फिल्म का ट्रेलर बेहद शानदार है। रानी मुखर्जी (Rani Mukerji Look) पुलिस ऑफिसर के किरदार में दमदार नजर आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन गोपी पुत्रन ने किया है जबकि फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने किया है और इसे यश राज फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि रानी मुखर्जी ने एक साल पहले ही 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) को लेकर खुलासा कर दिया था। ये फिल्म खासतौर पर ही रानी मुखर्जी के लिए ही बनाई गई थी। साल 2014 में 'हिचकी' फिल्म (Hichki) के बाद रानी मुखर्जी अब साल 2019 में इस फिल्म के जरिए पर्दे पर वापस लौट रही है और वो भी दमदार किरदार के साथ.. देखना ये होगा कि फिल्म कितनी कमाई कर पाती है ?

Next Story
Share it
Top