Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'द फैमिली मैन 2': ट्रेलर रिलीज की हुई घोषणा, मनोज बाजपेई के फैंस का इंतजार कल इस समय हो जाएगा ख़त्म

'द फैमिली मैन' फर्स्ट पार्ट की अपार सफलता के बाद इस वेब सीरीज का सीज़न 2 लाया जा रहा है। वेब सीरीज का पार्ट 2 एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। 'द फैमिली मैन 2' के ट्रेलर रिलीज की जानकारी एमेजॉन प्राइम के ऑफिशीयल अकाउंट से शेयर की गयी है

Manoj Bajpayee web series the family man 2 trailer will be out tomorrow at this in afternoon
X

द फैमिली मैन 2 के ट्रेलर रिलीज की हुई घोषणा, मनोज बाजपेई के फैंस का इंतजार कल इस समय हो जाएगा ख़त्म

मनोज बाजपेयी(Manoj Bajpayee)की वेब सीरीज़ 'द फैमिली मैन'(The Family Man 2) के सीजन 2 का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। साल 2019 में रिलीज हुई 'द फैमिली मैन' ने सभी का दिल जीता था। फर्स्ट पार्ट की अपार सफलता के बाद इस वेब सीरीज का सीज़न 2 लाया जा रहा है। वेब सीरीज का पार्ट 2 एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। 'द फैमिली मैन 2' के ट्रेलर रिलीज की जानकारी एमेजॉन प्राइम के ऑफिशीयल अकाउंट से शेयर की गयी है। वेब सीरीज के सीजन 2 के पोस्टर को शेयर कर बताया गया है कि कल दोपहर 1 बजे इसका ट्रेलर आउट किया जाएगा।


नए सीज़न में, देश के सबसे पसंदीदा फैमिली मैन श्रीकांत तिवारी यानि की मनोज बाजपेयी ने अपनी मचअवेटेड एक्शन स्पाई थ्रिलर के साथ वापसी कर ली है। इस बार, यह संघर्ष अधिक इंटेंस होगा क्योंकि न केवल वह अपने परिवार और अपने डिमांडिंग प्रोफेशनल लाइफ को संतुलित करने के लिए संघर्ष कर रहे है, बल्कि उसे एक नई नेमसिस 'राजी' का भी सामना करना पड़ेगा। यह कहानी एक मध्यवर्गीय व्यक्ति की है जो एक विश्व स्तरीय जासूस है।

एमेजॉन ओरिजिनल सीरीज़ के साथ साउथ की पुरस्कार विजेता सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं जो मनोज बाजपेयी, प्रियामणि सहित उम्दा कलाकारों की लिस्ट में शामिल हो गयी हैं। साथ ही इस सीरीज में शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा और महक ठाकुर सहित जैसे प्रशंसनीय कलाकार भी नज़र आने वाले हैं। शो में तमिल सिनेमा के अविश्वसनीय कलाकार जैसे कि माइम गोपी, रवींद्र विजय, देवदर्शिनी चेतन, आनंदसामी और एन. अलगमपेरुमल शामिल हैं।

इससे पहले द फैमिली मैन 2 का टीजर रिलीज हो चुका है। सीरीज के इस सीजन में सस्पेंस खूंखार आतंकवादी के जिंदा होने पर रखा गया है। गौरतलब है कि, सीरीज में खतरनाक आतंकवादी मूसा का किरदार अभिनेता नीरज माधव ने निभाया था। नीरज के इस अभिनय के लिए फैंस ने उनकी खूब तारीफें की थी।

और पढ़ें
Next Story