Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आलिया भट्ट के बाद मनोज वाजपेयी की सामने आई कोविड 19 की रिपोर्ट, कोरोना पॉजिटिव निकले एक्टर

Manoj Bajpayee tests positive for coronavirus: मनोज बाजपेयी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। आलिया भट्ट के बाद मनोज बाजपेयी की रिपोर्ट सामने आई। जिसमें वो कोविड 19 से पॉजिटिव निकले।

आलिया भट्ट के बाद मनोज वाजपेयी की सामने आई कोविड 19 की रिपोर्ट, कोरोना पॉजिटिव निकले एक्टर
X

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। आलिया भट्ट के बाद मनोज बाजपेयी की रिपोर्ट सामने आई। जिसमें वो कोविड 19 से पॉजिटिव निकले। आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी अपनी आने वाली फिल्म 'डिस्पैच' की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान वो कोरोना से संक्रमित हो गए। मनोज बाजपेयी के कोरोना से संक्रमित होने के पहले फिल्म के डायरेक्टर कनु बहल ने भी अपना टेस्ट कराया था, जिसमें वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'डिस्पैच' की शूटिंग रोर दी गई है। वहीं मनोज बाजपेयी ने खुद को घर पर क्वॉरन्टीन कर लिया है और सभी तरह की सावधानियां बरत रहे है। इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए मनोज बाजपेयी की टीम ने कहा- 'डायरेक्टर के कोविड 19 का शिकार होने के बाद मनोज वायपोयी ने भी अपना टेस्ट करवाया था, उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। एक्टर और डायरेक्टर के कोविड संक्रमित होने के बाद फिल्म की शूटिंग को कुछ महीनों के लिए रोक दिया गया है।'

टीम ने आगे बताया कि फिलहाल मनोज बाजपेयी की तबीयत ठीक है, उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटाइन कर कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रहे है। आपको बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। इसकी जानकारी उनकी मां नीतू कपूर ने दी। नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि उनके बेटे और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर कोरोना वायरस का शिकार हो गए है। रणबीर के अलावा फिल्म डायेरक्टर संजय लीला भंसाली भी कोविड 19 का शिकार हुए। वहीं आलिया भट्ट ने भी अपना टेस्ट कराया, जो नेगेटिवी आया।

और पढ़ें
Next Story