Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मनीषा कोइराला ने कराया कोरोना टेस्ट, ट्विटर पर शेयर किया रिपोर्ट का रिजल्ट

मनीषा कोइराला ने कोरोना वायरस टेस्ट करवाया। उन्होंने बताया कि उन्हें मामूली खांसी आई थी, जिसके चलते उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया।

मनीषा कोइराला ने कराया कोरोना टेस्ट, ट्विटर पर शेयर किया रिपोर्ट का रिजल्ट
X

कोरोना वायरस के बढ़ते मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। इस वायरस ने लोगों के मन में डर बिठा दिया है। ये डर इस कदर लोगों के दिलों-दिमाग पर हावी है, कि मामूली वायरल होने पर भी लोग कोरोना होने की बात कह देते है। ऐसा ही कुछ मनीषा कोइराला के साथ हुआ। मामूली खांसी होने पर मनीषा कोइराला को कोरोना टेस्ट करवाने की नसीहत देने लगे। ऐसे में मनीषा कोइराला को कोरोना टेस्ट कराया। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी।

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उन्होंने ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया कि उनके अंदर कोरोना का कितना डर बैठ गया है। मनीषा ने बताया कि कुछ दिन पहले मामूली सी खांसी हुई थी। जिसके चलते उनके मन में कोरोना का डर बिठा हुआ था। तो वहीं लगातार लोग कोरोना टेस्ट कराने की नसीहत देने लगे। इस ट्वीट में उन्होंने अपनी टेस्ट रिपोर्ट के बारे में भी बताया। मनीषा का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

मनीषा कोइराला ने ट्वीट में लिखा- 'मुझे मामूली खांसी आई थी। लेकिन इसने मुझे डराकर रख दिया। इसलिए मैंने कोविड टेस्ट करवाया, यह टेस्ट निगेटिव आया।' मनीषा की इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट तक रहे है। कमेंट के जरिए कोई रिपोर्ट नेगेटिव आने पर मनीषा के लिए खुश हो रहा है तो कोई उनकी फ्रिक कर रहा है और ख्याल रखने की सलाह दे रहा है। आपको बता दें कि मनीषा कोइराला ने साल 1991 में 'सौदागर' फिल्म से अपनी बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म का निर्देशन सुभाष घई ने किया था।

Next Story