Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रियंका चोपड़ा ने थामी MAMI Film Festival की कमान, दीपिका पादुकोण की जगह देसी गर्ल होंगी नई चेयरपर्सन

बॉलीवुड से निकलकर हॉलीवुड में खुद को स्थापित करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के हर काम में सबसे आगे रहती हैं। हाल ही में प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके बताया कि वह जियो मामी फिल्म फेस्टिवल के साथ इसके चेयरपर्सन के तौर पर इससे जुड़ गयी हैं। बता दें कि अप्रैल में दीपिका पादुकोण ने यह पद छोड़ दिया था।

प्रियंका चोपड़ा ने थामी MAMI Film Festival की कमान, दीपिका पादुकोण की जगह देसी गर्ल होंगी नई चेयरपर्सन
X

बॉलीवुड से निकलकर हॉलीवुड में खुद को स्थापित करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के हर काम में सबसे आगे रहती हैं। देसी गर्ल उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है जिन्होंने हॉलीवुड में बॉलीवुड को अपनी एक अलग पहचान दिलायी है। प्रियंका अपने देश से काफी जुड़ी हुईं हैं आज भले ही वह अपने पति अमेरिकन सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) के साथ विदेश में सेटेल हैं, लेकिन बावजूद इसके वह अपने लोगों के बारें में काफी सोचती है। हाल ही में प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके बताया कि वह 'जियो मामी फिल्म फेस्टिवल' (Jio MAMI Film Festival) के साथ इसके चेयरपर्सन के तौर पर इससे जुड़ गयी हैं। बता दें कि अप्रैल में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने यह पद छोड़ दिया था।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल फिलहाल में एक पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट में एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट की शुरुआत मार्टिन स्कोरसेस (Martin Scorsese) की एक क्वोट से की जिसमें लिखा है, "अब पहले से कहीं अधिक हमें एक-दूसरे से बात करने, एक-दूसरे को सुनने और समझने की ज़रूरत है कि हम दुनिया को कैसे देखते हैं, और सिनेमा ऐसा करने का सबसे अच्छा माध्यम है।" प्रियंका ने इसके बाद लिखा, "इसी सोच के साथ मुझे भारत के लीड फिल्म फेस्टिवल, जियो मामी फिल्म फेस्टिवल के चेयरपर्सन के रूप में एक नई भूमिका निभाने पर गर्व है। समान विचारधारा वाले व्यक्तियों की एक अद्भुत टीम के साथ काम करते हुए, हम एक नए क्रिएटिव विज़न के साथ उत्सव की फिर से कल्पना कर रहे हैं जो पिछले दो वर्षों में दुनिया में आए रेडिकल परिवर्तनों से जुड़ा है। मैं फेस्टिवल के साथ-साथ मेरे इस नए चैप्टर को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। फिल्मों में मिलते हैं... अब हम ओपन हैं! #JioMAMIMumbaiFilmFestival"

बता दें कि प्रियंका को मामी के बोर्ड ऑफ ट्रस्टीज़ ने साथ मिलकर चुना है। इस 'मामी बोर्ड ऑफ ट्रस्टीज़' (MAMI Bord Of Trustees) में नीता अम्बानी, अनुपमा चोपड़ा, अजय बिजली, आनंद महिंद्रा, फ़रहान अख़्तर, ईशा अम्बानी, कबीर ख़ान, कौस्तुभ धावसे, किरण राव, राणा दग्गूबटी, रितेश देशमुख, रोहन सिप्पी, सिद्धार्थ रॉय कपूर, विक्रमादित्य मोटवाने, विशाल भारद्वाज और ज़ोया अख़्तर जैसी शख्सीयत शामिल है। इसी के साथ 'जियो मामी फिल्म फेस्टिवल' की अवधि को भी बढ़ा दिया गया है। मात्र एक हफ्ते तक चलने वाला ये महोत्सव इस बार अक्टूबर 2021 से शुरु होकर के मार्च 2022 तक चलेगा।

Next Story