Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Malang Movie Review: टोटल पैसा वसूल है 'मलंग', रोमांस और एक्शन का सुपर कॉम्बिनेशन

Malang Movie Review: 'मलंग' आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है, फिल्म की कहानी टोटल पैसा वसूल है। फिल्म में रोमांस और एक्शन का सुपर कॉम्बिनेशन हैं, जो आपको खुद से जोड़े रखेगा।

Malang Movie Review: टोटल पैसा वसूल है मलंग, रोमांस और एक्शन का सुपर कॉम्बिनेशनमलंग

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म 'मलंग' आज पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में दिशा और आदित्य की हॉट रोमांटिक केमेस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। पूरी फिल्म में आपको दिशा का बोल्ड लुक और ग्लैमर देखने को मिलेगा। वहीं आदित्य का स्वैग भी आपको काफी लुभाने वाला है। फिल्म में दिशा और आदित्य के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में एक्शन, रोमांस, सस्पेंस और ड्रामा का जबरदस्त मिक्सअप है। आप फिल्म को देखकर बोर नहीं होंगे।


फिल्म की कहानी- फिल्म की कहानी अद्वैत और सारा की है, अद्वैत का किरदार आदित्य रॉय कपूर ने निभाया है और सारा का किरदार दिशा पाटनी ने। दोनों की मुलाकात गोवा की क्रिसमस की पार्टी के दौरान होती है। दोनों ही एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। सारा लंदन में रहती हैं और पहली बार इंडिया आई हैं, जब उसकी नजर अद्वैत पर पड़ती है, तो उसकी तरफ अट्रैक्ट हो जाती है। उससे बात करने की कोशिश करती है। अद्वैत बेहद शांत लड़का है जबकि सारा बिंदास गर्ल है। वो अपनी लाइफ अपनी शर्तो पर जीती है। दोनों एक दूसरे से जुदा हैं लेकिन बढ़ती मुलाकातों के चलते दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। जैसा कि हर फिल्म में प्यार का दुश्मन कोई ना कोई होता है, ऐसे ही इस फिल्म में प्यार का दुश्मन है अनिल कपूर और कुणाल खेमू...


अनिल कपूर अंजनी अगाशे और कुणाल खेमू माइकल रॉड्रिक्स के किरदार में है, दोनों ही पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभा रहे हैं। अद्वैत की तलाश में हैं, क्योंकि फिल्म में आगे दिखाया जाता है अद्वैत पांच साल बाद क्रिसमस की रात को एक-एक कर पुलिस वालों का मर्डर करता है। जिसके चलते अनिल कपूर और कुणाल खेमू अद्वैत को पकड़ने के लिए पूरी जी जान लगा देते हैं। एक तरफ अनिल कपूर एक ऐसे पुलिस इंस्पेक्टर हैं, जो अपराधियों को कानून के जरिए नहीं बल्कि एनकाउंटर से सजा देने में विश्वास रखता है, तो वहीं कुणाल खेमू शालीन पुलिस इंस्पेक्टर की छवि में हैं। चारों की जिंदगी एक दूसरे के आस-पास घूमती है, ऐसे में ये जानना बड़ा ही दिलचस्प होता है कि क्या अनिल कपूर और कुणाल खेमू आदित्य रॉय कपूर को पकड़ पाते हैं या नहीं और दिशा पाटनी आदित्य को बचा पाती है या नहीं...


फिल्म का डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया है जबकि फिल्म मके प्रोड्यूसर अंकुर गर्ग, भूषण कुमार, लव रंजन और कृष्ण कुमा हैं। फिल्म में म्यूजिक भी काफी शानदार इस्तेमाल किया गया है, जो मिथुन और अंकित तिवारी ने बनाया है। फिल्म की शुरुआत एक एक्शन सीन के साथ होती है। फिल्म की एडिटिंग काफी बेहतरीन है और डायलॉग्स काफी पावरफुल हैं। फिल्म में आदित्य के अपने किरदार को खुल कर जिया है, वहीं दिशा पाटनी ने भी अपने किरदार को बखूबी तरह से निभाया है। कुल मिलाकर फिल्म टोटल पैसा वसूल मूवी है।

Next Story
Top