Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आसान नहीं था दिशा पाटनी का ये किसिंग सीन, 'मलंग' को छोड़ने वाले थे अनिल कपूर

'मलंग' फिल्म को लेकर स्टार कास्ट जोरों से प्रमोशन में जुटीं हुई है। ऐसे में फिल्म को लेकर अनिल कपूर ने एक बड़ा खुलासा किया है। वहीं दिशा पाटनी ने किसिंग सीन के दौरान होने वाली परेशानियों को इंटरव्यू के दौरान शेयर किया हैं।

आसान नहीं दिशा पाटनी का ये किसिंग सीन, मलंग को ना करने वाले थे अनिल कपूरदिशा पाटनी अनिल कपूर
आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म 'मलंग' काफी चर्चाओं में है। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के अलावा, सिद्धार्थ कपूर, अनिल कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में कई सीन्स ऐसे है, जो लोगों को काफी अट्रैक्टिव लगे। जैसा कि आदित्य रॉय कपूर के कंधे पर बैठ उन्हें किस करना।

इस पर दिशा पाटनी ने दैनिक भास्कर को इंटरव्यू देते हुए बताया कि किसिंग सीन करना आसान बात नहीं होती है, जब आप ऐसा सीन कर रहे होते हैं, तब कई बड़े कैमरे आपके आस-पास होते है, जो हर एंगल को कवर करते हैं। 50 लोग सेट पर मौजूद होते है, जो उस किसिंग सीन को घूर-घूर तक देखते है। 10 लोग मॉनिटर की स्क्रीन पर नजरें गड़ाए होते हैं, ऐसे में किसिंग सीन देना एक प्रेशर वाला काम होता है, जो आसान काम नहीं हैं।

वहीं अनिल कपूर ने भी इंटरव्यू में बताया कि उन्हें 'अर्ध सत्या' फिल्म काफी अच्छी लगी थी। क्योंकि इस फिल्म नें ओम पुरी ने पुलिस वाले का किरदार शानदार तरीके से निभाया था, यही नहीं 'जंजीर' फिल्म भी उन्हें काफी पसंद आई। अनिल कपूर ने इंटरव्यू में बताया कि मुझे जब 'मलंग' का रोल ऑफर हुआ तो मेरे दिमाग में पहले फिल्म में ना कहने का ख्याल आया, लेकिन जब मुझे पता चला कि फिल्म में मेरा पुलिस वाले का किरदार है, तो मैंने फौरन हां कर दी, क्योंकि मै पहले ही कई मूवीज में पुलिस वाले का रोल निभा चुका हूं, ये रोल मुझे काफी पसंद है। जो लोग कहते हैं कि आप फिर से पुलिसवाले का रोल प्ले करने जा रहे हैं, तो उनके लिए मेरा एक ही जवाब है कि ये एक ऐसा रोल है जिसे मैं बार-बार प्ले करना चाहता हूं।

आपको बता दें कि मलंग का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है। मलंग के ट्रेलर को जितना प्यार मिल रहा हैं, उससे अंदाजा लगाया जा हैं कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत करेगी। फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के की है, जो गुस्सैल स्वभाव का है और लोगों का मर्डर करना उसका शौक है। इस लड़के का कनेक्शन कई बड़े और अंडलवर्ल्ड लोगों से होता हैं। इस लड़के को पकड़ने के लिए पुलिस भी पीछे लगी हुईं है। वहीं फिल्म में दिशा पाटनी की बोल्ड लुक्स भी फैंस को दीवाना बना देंगे। ये फिल्म 7 फरवरी को रिलीज हो रही हैं।

Next Story
Top