Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर रेप का आरोप, महिला बोलीं- 'प्रेग्नेंट हुईं तो जबरन कराया अबॉर्शन'

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय पर महिला ने आरोप लगाया कि शादी का वादा कर पहले उसने संबंधन बनाया और प्रेग्नेंट होने पर जबरन अबॉर्शन कराया। इन सब में उनकी मां ने मदद की।

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर रेप का आरोप, महिला बोलीं- प्रेग्नेंट हुईं तो जबरन कराया अबॉर्शन
X

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे महाअक्षय पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में महाअक्षय की मां योगिता बाली को भी इसमें लिप्त बताया है। महिला ने बताया कि वो महाअक्षय के साथ साल 2015 में रिलेशन में थी। उसने मुझसे शादी का वादा किया था, लेकिन बाद में शादी से इनकार कर दिया। महिला ने आरोप लगाया कि एक दिन महाअक्षय ने उन्हें अपने घर बुलाया और सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

शिकायत में महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि जब वो प्रेग्नेंट हो गई, तो महाअक्षय ने उसे अबॉर्शन के लिए मजबूर किया। गर्भपात से जब मना कर दिया तो उसने कुछ गोलियां दी जिससे उसका अबॉर्शन हो गया। ऐसे में जब महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात की, तो महाअक्षय की मां ने उसे धमकी दी। आपको बता दें कि महाअक्षय को लोग मिमोह के नाम से भी जानते है। साल 2018 में महाअक्षय ने टीवी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा से शादी की थी।


इस मामले को लेकर ओशिवारा पुलिस ने बताया कि महाअक्षय और उनकी मां के खिलाफ धारा 376 (2) (एन) यानी एक ही महिला से बार-बार बलात्कार करना, धारा 328 यानी जहर देकर या दूसरे तरीके से चोट पहुंचाना, धारा 417 यानी धोखाधड़ी, धारा 506 यानी धमकी देना और धारा 313 यानी महिला की सहमति के बिना गर्भपात के तहत केस दर्ज किया है। ये एफआईआर दिल्ली की अदालत के आदेश के बाद मुंबई में दर्ज की गई है। मिमोह ने साल 2008 में 'जिमी' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साथ ही 'हॉन्टेड 3 डी', 'लूट' और 'इश्केदारियां' जैसे फिल्मों में काम किया है।

Next Story