Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Made In China Box Office Collection Day 1: 'हाउसफुल 4' से आगे निकली 'मेड इन चाइना', पहले दिन इतने करोड़ का किया बिजनेस

'मेड इन चाइना' फिल्म कमाई के मामले में 'हाउसफुल 4' से आगे निकली। लोगों को राजकुमार राव का 'रघु' करेक्टर काफी पसंद आया। लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म में सेक्स की बातें ज्यादा दिखाई गई है, इसलिए ये दिवाली पर फैमिली से साथ देखी जाने वाली मूवी नहीं है। बरहाल फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की....

Made In China Box Office Collection Day 1: हाउसफुल 4 से आगे निकली  मेड इन चाइना, पहले दिन इतने करोड़ का किया बिजनेस
X
मेड इन चाइना

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Bollywood Actor Rajkumar Rao) और मौनी रॉय (Mouni Roy) की फिल्म 'मेड इन चाइना' (Made In China) रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का डायरेक्शन निखिल मुसले ने किया। फिल्म की रफ्तार 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) से बेहतर रही। फिल्म ने पहले दिन 3 करोड़ की कमाई की। फिल्म में राजकुमार राव (Rajkumar Rao Role) का रघु का किरदार निभाया है... जो ज्यादातर गजराज राव के मोटीवेशनल वीडियो देखता रहता है।


इन्हीं से मोटिवेट होकर नए-नए बिजनेस शुरु करता है, लेकिन उसमें नुकसान को झेलना पड़ता है। इसके बाद पर 'सेक्स' के समस्याओं से जुड़ी चीजों को लेकर बिजनेस शुरु करता है, तो ये बिजनेस धीरे-धीरे कर तरक्की करने लगा है। राजकुमार राव (Rajkumar Rao) बिजनेस के सिलसिले में चीन भी जाता है... और इस बीचस कॉमेडी थोड़ी बहुत देखने को मिलती है। फिल्म (Made In China Movie) में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और बोमन ईरानी (Boman Irani) की एक्टिंग शानदार रही है।


राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और बोमन ईरानी (Boman Irani) ने अपने किरदार में जान डालने के लिए पूरी मेहनत की। लोगों के फिल्म को लेकर दिए गए रिएक्शन (Made In China Review) की बात करें तो ज्यादातर लोगों का कहना है कि फिल्म में सेक्स को लेकर ज्यादा बातें की गई है और ये दिवाली पर पूरे परिवार के साथ देखने लायक नहीं है। वहीं कुछ लोगों ने फिल्म की जमकर तारीफ की और राजकुमार राव की एक्टिंग (Rajkumar Rao Acting) की सराहना भी की।


'मेड इन चाइना' (Made In China) आपको आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'विकी डोनर' (Vicky Donor) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म 'खानदारी शफाखाना' (Khandaani Shafakhana Film) की याद दिलाएगी। फिल्म के म्यूजिक की बात करें तो फिल्म का म्यूजिक (Made In China Music) लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया। फिल्म को लेकर पॉजीटिव एंगल ये है कि फिल्म ज्यादा लंबी नहीं है.. इसलिए ये फिल्म आपको बोर नहीं करेंगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story