Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आज 3 बजे महेश भट्ट के भांजे की बहू लवीना लोध करेंगी प्रेस कॉन्फ्रेंस, कई बड़े खुलासे से उठ सकता है पर्दा

आज 3 बजे महेश भट्ट के भांजे की बहू लवीना लोध प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी। माना जा रहा है कि लवीना लोध कई बड़े खुलासे से पर्दा उठा सकती है।

आज 3 बजे महेश भट्ट के भांजे की बहू लवीना लोध करेंगी प्रेस कॉन्फ्रेंस, कई बड़े खुलासे से उठ सकता है पर्दा
X

फिल्ममेकर महेश भट्ट के भांजे सुमित सबरवाल की पत्नी लवीना लोध ने एक वीडियो जारी कर भट्ट परिवार पर कई आरोप लगाए है। लवीना लोध का आरोप है कि उनका पति सुमित फिल्मी कलाकारों को ड्रग्स और लड़कियां सप्लाई करता है। साथ ही ये भी आरोप लगाया कि महेश भट्ट और उनके परिवार ने उन्हें परेशान किया हुआ है। वहीं इन सब आरोपों को महेश भट्ट ने झूठा बताया है। महेश भट्ट को जवाब देने के लिए लवीना आज 3 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी। बताया जा रहा है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में वो महेश भट्ट को लेकर कई बड़ा खुलासा कर सकती है।

सोशल मीडिया पर लवीना लोध का वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। लवीना वीडियो में कहती कि उनकी शादी महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के भांजे सुमित सभरवाल से हुई थी। अब तलाक का केस चल रहा है। इसके पीछे का कारण लवीना ने बताया कि उन्हें पता चल हया था कि उनका पति ड्रग्स और लड़कियां सप्लाई करता है। उन्होंने सुमित के मोबाइल में काफी कुछ आपत्तिजनक चीजें देखी है। इस बारे में उन्होंने महेश भट्ट को भी बताया था, लेकिन उन्हें इस सब के बारे में पहले से ही पता था।

वीडियो में लवीना (Luviena Lodh) महेश भट्ट को इंडस्ट्री में सबसे बड़ा डॉन कहती नजर आ रही है। लवीना का कहना है कि महेश भट्ट पूरा सिस्टम ऑपरेट करते है। अगर आप उनके मुताबिक नहीं चलते, तो वो आपका जीना हराम कर देते है। लवीना का आरोप है कि महेश भट्ट ने कई लोगों को इंडस्ट्री में काम नहीं मिलने दिया। वो एक फोन कॉल करते और उस शख्स को नौकरी से निकलवा देते। जब से मैंने उनके खिलाफ केस दर्ज किया, तो उन्हें घर में घुसकर मुझे निकालने की कोशिश की।

लवीना ने पुलिस के रवैये पर भी सवाल उठाए। लवीना ने कहा कि जब मैं पुलिस स्टेशन एनसी लिखाने जाती हूं तो कोई मेरी एनसी नहीं लेता है और अगर एनसी लिख भी देती हूं तो उस पर कोई एक्शन नहीं होता है। अगर कल कोई हादसा मेरे साथ या मेरी फैमिली के साथ होता है तो उसके लिए महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित सभरवाल, साहिल सहगल और कुमकुम सहगल जिम्मेदार है। लोगों को पता तो चलना चाहिए कि बंद दरवाजों के पीछे ये क्या कर सकते हैं क्योंकि महेश भट्ट बहुत शक्तिशाली और प्रभावशाली है।

Next Story