Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 1 : वैलेंटाइन्स डे पर चला 'लव आज कल' का जादू, पहले ही दिन तोड़े रिकॉर्ड

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 1 : सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग के साथ शुरुआत की। पहले ही दिन इतने करोड़ का कलेक्शन किया।

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 1: वैलेंटाइन्स डे पर चला लव आज कल का जादू, पहले ही दिन तोड़े रिकॉर्डलव आज कल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी हैं। वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) पर रिलीज हुई इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर दर्शकों का खूब प्यार मिला, जिसके चलते फिल्म की ओपनिंग कमाई जबरदस्त रही।

फिल्म ने धमाकेदार कमाई की शुरूआत करते हुए 12.40 करोड़ की कलेक्शन किया। फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन फैंस फिल्म की कहानी से नाखुश दिखाई दे रहे है। ट्रेंड एनालिस्ट्स की मानें तो वीकेंड पर फिल्म की इससे ज्यादा कमाई होने के आसार है, यानी ये फिल्म वीकेंड पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर सकती है।

ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movies) की पिछली फिल्मों के मुकाबले इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर शानदार कमाई की है और एक नया रिकॉर्ड बनाया है। साल 2011 में रिलीज हुई 'प्यार का पंचनामा' ने पहले दिन 92 लाख की कमाई की। साल 2015 में रिलीज हुई 'प्यार का पंचनामा 2' ने 6.80 करोड़ का बिजनेस किया।

वहीं साल 2018 में रिलीज हुई 'सोनू के टीटू की स्विटि' ने पहले दिन 6.42 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके बाद साल 2019 में रिलीज हुई 'लुका छिपी' ने 8.01 करोड़ की कमाई की जबकि इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'पति पत्नी और वो' ने 9.10 करोड़ का कलेक्शन किया और अब साल 2020 में रिलीज हुई साल की पहली फिल्म ने पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ते हुए 12.40 करोड़ की कमाई की है।

Love Aaj Kal Review: वैलेंटाइन पर कपल के लिए परफेक्ट है 'लव आज कल', फिल्म में प्यार की अलग परिभाषा आएगी नजर

फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में प्रजेंट और पास्ट की लव स्टोरी दिखाई गई है। फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan), आरुषि शर्मा (Aarushi Sharma), कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) लीड रोल में नजर आ रहे हैं। पास्ट की लव स्टोरी छोटे शहर की कहानी है।

जिसमें कार्तिक आर्यन और आरुषि शर्मा हैं। वहीं प्रजेंट की लव स्टोरी (Sara Ali Khan Kartik Aaryan Love Story) में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन है। फिल्म में कार्तिक आर्यन ने डबल रोल किया है। अपने किरदार को जीने के लिए कार्तिक ने खूब मेहनत की है। पुराने दौर के लुक में ढलने के लिए उन्होंने अपना वजन कम किया है।

Next Story
Top