Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Laal Ghaghra Song Out: लाल घाघरा पहनकर करीना कपूर के साथ जमकर थिरके अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) का एक और गाना 'लाल घाघरा' (Laal Ghaghra) रिलीज हो गया है। गाने को करीना कपूर और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया है। गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।

Laal Ghaghra Song Out: लाल घाघरा पहनकर करीना कपूर के साथ जमकर थिरके अक्षय कुमार
X
लाल घाघरा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) रिलिजिंग के लिए बिल्कुल तैयार है। ये फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज (Good Newwz Releasing Date) होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च (Good Newwz Trailer) हो चुका है और अब फिल्म का एक और गाना रिलीज हुआ है।

फिल्म का नया गया 'लाल घाघरा' (Laal Ghaghra) रिलीज होते के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस गाने में अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रहा है। गाने में अक्षय कुमार भी करीना कपूर खान के साथ लाल घाघरा पहनकर डांस करते नजर आ रहे है।


'लाल घाघरा' गाने (Laal Ghaghra Song) में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने खुद भी घाघरा पहनकर धमाकेदार डांस किया है। 'लाल घाघरा' गाना रिलीज (Laal Ghaghra Song Release) से पहले मेकर्स ने इसका टीजर जारी किया था।

इस गाने को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), मंज मुसिक (Manj Musik) और हर्बी सहारा (Herbie Sahara) ने गाया है जबकि लिरिक्स हर्बी सहारा (Herbie Sahara) और तनिष्क बागची (Tanishk Bagchi) ने लिखे है। ये गाना आरडीबी की रिक्रिएशन है, जिसे ऑरिजनल म्यूजिक के साथ पेश किया गया है।


गाना (Laal Ghaghra Gana) बिल्कुल परफेक्ट है। ये गाना साल 2004 के ऑरिजनल गाने का रीमेक है। इस गाने के साथ ही साल खत्म होते-होते भांगड़ा फैन्स को डांस करने के लिए एक और गाना मिल गया है। इस गाने में करीना कपूर बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं अक्षय कुमार का डांस भी इस वेडिंग सीजन में खूब धमाल मचाएगा। फिल्म में अक्षय और करीना के अलावा दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी नजर आएंगी।

इस फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी दो ऐसे कपल्स के बारे में है जो बेबी कंसीव करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन मेडिकल संबंधी एक गलती के कारण उनकी जिंदगियां बदल जाती हैं। फिल्म करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन तले तैयार हो रही है। इस फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता (Raj Mehta) ने किया है। फिल्म को लेकर फैंस का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story