Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: बेटे जान कुमार की नादानियों पर पिता कुमार सानू ने मांगी माफी, Facebook पर जोड़े हाथ

Bigg Boss 14: बेटे जान कुमार की नादानियों पर पिता कुमार सानू ने माफी मांगी। Facebook पर कुमार सानू ने वीडियो शेयर की है। जिसमें वो हाथ जोड़कर माफी मांगते नजर आ रहे है।

Bigg Boss 14: बेटे जान कुमार की नादानियों पर पिता कुमार सानू ने मांगी माफी, Facebook पर जोड़े हाथ
X

'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट जान कुमार शानू शो में दोस्ती को लेकर उलझे हुए नजर आ रहे है। हाल ही में जान कुमार सानू को लेकर एक विवाद खड़ा हुआ। उन्होंने मराठी भाषा को लेकर अनजाने में गलत बात बोलीं, जो राजनीति दलों को पसंद नहीं आई। जिसके चलते मनसे नेता अमये खोपकर ने जान का करियर तबाह करने तक की धमकी दे डाली। विवाद बढ़ता देख चैनल ने जान कुमार से माफी मांग ने के लिए बोला। जान ने सार्वजनिक तौर पर अपनी गलती मानी और उसके लिए माफी भी मांगी।

जान कुमार सानू के बाद अब उनके पिता और सिंगर कुमार शानू ने भी लोगों से हाथ जोड़कर माफी मांगी। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू का लिंक अपने फेसबुक पर शेयर करते हुए कुमार सानू ने लिखा- 'मुझे माफी मांगनी पड़ी जान के स्टेटमेंट के लिए। उनको ऐसा नहीं बोलना चाहिए था। उन्होंने खुद भी माफी मांग ली है, मेरी एक्स वाइफ रीता जी ने भी माफी मांग ली है। मैं उम्मीद करता हूं जान अपनी ये गलती कभी नहीं दोहराएगा। मुंबई ने मुझे सब कुछ दिया है ये मेरी कर्मभूमी है।'

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले घर के अंदर जान और निक्की तम्बोली के बीच झगड़ा हो रहा था। इस दौरान निक्की, जान को मनाने के लिए मराठी में कुछ बोलती है। इस पर जान उनसे कहते है कि 'मराठी में बात मत कर मेरे सामने। मुझे चिढ़ होती है। सुनाऊंगा तुझे, मेरे सामने मराठी में बात मत कर। दम है तो हिंदी में बोल वर्ना बात मत कर। चिढ़ होती है मुझे', जान के इस बयान को मराठी भाषा के अपमान के तौर पर देखा गया जिसके बाद उनका जमकर विरोध किया गया।

Next Story