Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'आदिपुरुष' की टीम तैयार, प्रभास बनेंगे 'राम' तो कृति सेनन बनेंगी 'सीता', सैफ अली खान होंगे 'रावण'

फिल्म 'आदिपुरुष' रामायण से प्रेरित है। फिल्म में प्रभास राम का किरदार निभा रहे है। तो वहीं सैफ अली खान विलेन यानी 'रावण' का किरदार निभाएंगे। सीता के किरदार के लिए कृति सेनन को चुना गया है।

आदिपुरुष की टीम तैयार, प्रभास बनेंगे राम तो कृति सेनन बनेंगी सीता, सैफ अली खान होंगे रावण
X

साउथ के सुपरस्टार प्रभास अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर काफी चर्चाओं में है। फिल्म का पोस्टर जारी हो चुका है। इस पोस्टर को लोगों ने जमकर लाइक और शेयर किया। फिल्म के पोस्टर के जरिए ही खुलासा किया गया था कि ये फिल्म रामायण से प्रेरित है। फिल्म में प्रभास राम का किरदार निभा रहे है। तो वहीं इस फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आएंगे। फिल्म में सैफ अली खान विलेन यानी 'रावण' का किरदार निभाएंगे।

फिल्म में सैफ अली खान के किरदार का नाम 'लंकेश' है। लेकिन इस बीच सीता के किरदार को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही थी। सीता के किरदार के लिए कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ रहे थे। जिनमें अनुष्का शेट्टी, अनुष्का शर्मा समेत साउथ और बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के नाम शामिल थे। पर अब जाकर मेकर्स ने खुलासा कर दिया है कि आखिर कौन फिल्म में प्रभास की सीता बनेंगी। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं, बल्कि कृति सेनन है। फिल्म में 'सीता' का किरदार कृति सेनन निभाएंगी।

फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी से शुरू होनी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स को फिल्म में सम्मानीय और शांत स्वभाव वाली एक्ट्रेस की तलाश थीं, जो सीता का किरदार निभा से। हिंदी और तेलुगु इंडस्ट्री में कई नामों पर विचार करने के बाद मेकर्स ने कृति को लेने का फैसला किया है। फिल्म की शूटिंग जवनरी से होगी और ज्यादातर शूटिंग क्रोमा पर होगी। आपको बता दें कि 'आदिपुरुष' में हिंदी और तेलुगु में शूट होगी। इसे तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अंतरराष्ट्रीय भाषाओं में डब करके रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म रिलीज 11 अगस्त 2022 को हुआ।

Next Story