Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अनुष्का-दीपिका के ठुकराए ऑफर ने बना दिया कृति सेनन को प्रभास की सीता, 'लक्ष्मण' का रोल इस एक्टर ने खींचा

Kriti Sanon: प्रभास की अरपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' काफी चर्चाओं में है कि प्रभास की सीता कौन बनेंगी ?, ये रोल दीपिका पादुकोण या फिर अनुष्का शर्मा को मिल सकता है। लेकिन अनुष्का और दीपिका ने इस ऑफर को मना कर दिया। अनुष्का और दीपिका के ठुकराए ऑफर का फायदा कृति सेनन को हुआ।

अनुष्का-दीपिका के ठुकराए ऑफर ने बना दिया कृति सेनन को प्रभास की सीता, लक्ष्मण का रोल इस एक्टर ने खींचा
X

'बाहुबली' फेम प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म को लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही थी कि प्रभास की सीता कौन बनेंगी ?, अब इस रोल के लिए एक्ट्रेस का नाम फाइनल हो चुका है। कृति सेनन फिल्म में 'सीता' का किरदार निभाएंगी। कृति सेनन के साथ फिल्म में सनी सिंह भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि सनी सिंह 'लक्ष्मण' के किरदार में दिखाई देंगे।

प्रभास और सैफ अली खान के साथ कृति सेनन की ये पहली फिल्म होगी। 'आदिपुरुष' में सैफ अली खान रावण के किरदार में है। इस फिल्म का डायरेक्शन 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' के निर्देशन ओम राउत कर रहे है। सीता के रोल के लिए कई एक्ट्रेसेस के नाम पर विचार चल रहा था। कहा जा रहा है कि ये रोल दीपिका पादुकोण या फिर अनुष्का शर्मा को मिल सकता है। लेकिन प्रेग्नेंसी की वजह से अनुष्का ने इस ऑफर को मना कर दिया था।

तो वहीं दीपिका पादुकोण और प्रभास पहले ही नाग अश्विन की फिल्म साइन कर चुके है। ऐसे में दोनों बैक-टू-बैक एक साथ दूसरी फिल्मों में नजर नहीं आना चाहते थे, इसलिए दीपिका ने इस ऑफर को ठुकरा दिया। अनुष्का और दीपिका के ठुकराए ऑफर का फायदा कृति सेनन को हुआ। आपको बता दें कि ये फिल्म अगले साल यानी 2022 में 8 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम समेत हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी।

Next Story