Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किल बिल के हिंदी रीमेक की अनुराग कश्यप ने कर ली तैयारी, फिल्म की लीड एक्ट्रेस होंगी कृति सेनन?

हॉलीवुड की मशहूर फिल्म किल बिल के हिंदी रीमेक की तैयारी पूरी हो चुकी हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट करने जा रहें है अनुराग कश्यप। वहीं फिल्म में लीड रोल के लिए कृति सेनन को कॉन्टैक्ट किया गया है। बता दें कि 2 साल पहले फिल्म के राइट्स निखिल द्विवेदी ने खरीद लिए थे।

Kriti Sanon to play lead role as anurag kashyap is going to direct hindi remake of kill bill
X

किल बिल के हिंदी रीमेक की अनुराग कश्यप ने कर ली तैयारी, फिल्म की लीड एक्ट्रेस होंगी कृति सेनन?

बॉलीवुड में कई हॉलीवुड फिल्मों का रीमेक बनाया जाता रहा है और इन रीमेक को भारत में बहुत पसंद भी किया जाता है। हॉलीवुड की कई फिल्मों ने बॉलीवुड की अच्छी कमाई करवाई है। ऐसी ही एक फिल्म है किल बिल (Kill Bill)जिसके हिंदी रीमेक के राइट्स 2 साल पहले निखिल द्विवेदी ने खरीदे लिए थे। ये क्विंटेन टैरंटिनो की मशहूर फिल्मों में से एक है। खबरों की माने तो किल बिल को बनाए जाने की सारी तैयारियां हो चुकी है और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार किल बिल के हिंदी अडैप्टेशन में अहम रोल के लिए एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) से बात की जा रही है। बता दें कि जिस रोल के लिए कृति सेनन से कॉन्टेक्ट किया गया है। उसे ओरिजिनल फिल्म में उमा थरमन ने किया था। वहीं फिल्म से जुड़े एक नजदीकी सूत्र ने जानकारी दी है कि लॉकडाउन के वक्त निखिल और अनुराग कश्यप ने इस रीमेक पर काम किया और अब यह पूरा हो चुका है। वहीं इस फिल्म में कृति के अलावा दो और एक्ट्रेस होंगी जिनके बारें में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। जानकारी यह भी है कि अगर सब कुछ ठीक रहता है तो फिल्म की शूटिंग को अगले साल तक शुरु कर दिया जाएगा।

अगर फिल्म में कृति के रोल की बात की जाए तो यह ऐक्शन से भरपूर होगा। तो अगर कृति इसे करने के लिए राज़ी हो जाती हैं तो इस रोल को करने के लिए उन्हें काफी तैयारी करनी होगी। आपको बता दें कि एक्ट्रेस कृति सेनन के पास इस समय दो बड़ी बजट की फिल्में 'मिमी' और 'आदिपुरुष' है। जहां 'मिमी' मे वह मेन लीड के तौर पर नजर आएंगी वहीं 'आदिपुरुष' में उनके साथ फेमस एक्टर प्रभास (Prabhas) होंगे। इसके अलावा कृति के पास 'भेड़िया' और 'बच्चन पांडे' जैसी फिल्में भी हैं। तो कुल मिलाकर कृति के पास इस समय फिल्मों की लाइन लगी हुई है।

Next Story