Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कृति सेनन ने 'बाहुबली' को बताया 'सबसे बड़ा भुक्खड़', कहा- 'प्रभास बिल्कुल भी शर्मीले नहीं है'

Kriti Sanon: एक इंटरव्यू में कृति और प्रभास ने 'आदिपुरुष' सेट पर हो रही मस्ती के बारे में बताया और एक-दूसरे के सीक्रेट्स खोले।

कृति सेनन ने बाहुबली को बताया सबसे बड़ा भुक्खड़, कहा- प्रभास बिल्कुल भी शर्मीले नहीं है
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) जल्द ही प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी लीड रोल में है। फिल्म में सैफ अली खान रावण की भूमिका में है। वहीं कृति सीता का किरदार निभाएंगी। फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है। एक इंटरव्यू में कृति और प्रभास ने सेट पर हो रही मस्ती के बारे में बताया और एक-दूसरे के सीक्रेट्स खोले।

एक इंटरव्यू में कृति सेनन ने बताया कि जब​ वो पहली बार प्रभास से मिली तो उन्हें लगा कि वो बेहद शर्मीले है, लेकिन जैसे-जैसे बात होती गई तो वो बेहद बातूनी निकले। कृति ने प्रभास को भूक्खड़ भी बताया। कृति ने कहा कि प्रभास बहुत फूडी है। उन्हें खाना खाना बहुत पसंद है और उन्हें अपने को-एक्टर्स को खाना खिलाना भी पसंद है। इस मामले में हम दोनों की सोच काफी मिलती-जुलती है। लेकिन खाने के मामले में वे आगे रहते है इसलिए प्रभास सबसे बड़े भुक्खड़ है।

फिल्म 'आदिपुरुष' में अपने किरदार को लेकर बात करते हुए कृति सेनन ने कहा कि सीता के किरदार को निभाना उनके लिए किसी चैलेंज से कम नहीं है, क्योंकि लोगों को आस्था इस किरदार के साथ जुड़ी हुई है। ऐसे में मैं खुद पर अहम जिम्मेदारी को महूसस कर रही है। कृति ने डायरेक्टर ओम राउत को शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उन्होंने इतनी बड़ी मूवी में मुझे रोल निभाने का मौका दिया। ये मेरे बेहद खास है।

Next Story