Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कृति सैनन आधा दर्जन फिल्में हुईं फ्लॉप, अब नजर अपने पुराने हीरो पर

कृति सैनन आधा दर्जन फिल्में हुईं फ्लॉप, अब नजर अपने पुराने हीरो पर
X

पिछले साल कृति सैनन की आधा दर्जन फिल्में तो आईं मगर उन्हें खास सफलता नहीं मिली। उनका कोई रोल ऐसा नहीं था कि लोग याद रखें। अचानक कृति के करिअर को ब्रेक लगा। फिलहाल वह फिल्म मिमी कर रही हैं। जिसका आखिरी शेड्यूल राजस्थान में शूट होना है। कोरोना वायरस संकट के कारण अब यह कब शूट होगा पता नहीं क्योंकि इसके बाद के दिनों के लिए कृति और उनके हीरो पंकज त्रिपाठी ने तारीखें दूसरे निर्माता-निर्देशक को दे रखी हैं। खैर, 2019 में लगे झटकों के बाद कृति की चिंता यह है कि कैसे नए सिरे से गाड़ी पटरी पर लाई जाए। बरेली की बर्फी (2017) उनकी आखिरी फिल्म थी, जिसे लोगों ने पसंद किया। 2019 में उनकी लुका छुपी, कलंक, अर्जुन पटियाला, पानीपत और पति पत्नी और वो जैसी फिल्में करिश्मा नहीं दिखा सकीं। मल्टी स्टारर हाउसफुल-4 में उनके लिए कुछ खास नहीं था।

2020 में कृति की कोई फिल्म आएगी इसमें संदेह है। मिमी को शूटिंग अभी बाकी है और आने वाले महीनों में बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के बीच गलाकाट स्पर्द्धा में उनकी फिल्म कहां टिकेगी, कहना मुश्किल है। मिमी मराठी फिल्म मला आई व्हायचय का हिंदी संस्करण है, जिसमें कृति राजस्थानी सरोगेट मदर की भूमिका में हैं। इसके बाद वह निर्माता दिनेश विजन की ही निर्देशक अभिषेक जैन की कॉमेडी फिल्म करेंगी। जिसमें डिंपल कपाड़िया और परेश रावल भी हैं। इसमें बरेली की बर्फी वाले राजकुमार राव उनके अपोजिट होंगे। कृति उनके साथ फिल्म करने के लिए इच्छुक तो हैं परंतु उनकी असली उत्सुकता अपनी डेब्यू फिल्म हीरोपंती (2014) के हीरो टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने को लेकर है। हीरोपंती के बाद टाइगर का करिअर इक्का-दुक्का झटकों के बीच रॉकेट गति से बढ़ा है और कृति समझ गई हैं कि फिर से इस हीरो के साथ काम करने में फायदा है।

बीते दिनों हीरोपंती-2 की घोषणा हो चुकी हैं मगर यहां टाइगर की हीरोइन कृति नहीं बल्कि हीरो की गर्लफ्रेंड दिशा पटनी रहेंगी। कृति खुल कर स्वीकार कर रही हैं कि वह इंतजार में हैं कि कब टाइगर के साथ काम करने का मौका मिलेगा। हाल में टाइगर ने कहा था कि वह भी कृति के साथ काम करना चाहते हैं मगर अब वह मेरे जैसे ऐक्टर के संग काम करने के लिए एक बड़ी स्टार हो चुकी हैं। इसके जवाब में कृति ने ट्विटर पर लिखा कि टाइगर तो आज सुपरस्टार हैं और उनकी कोई फिल्म 100 करोड़ से कम का बिजनेस नहीं करती। टाइगर मजाक कर रहे हैं। उन्होंने टाइगर को सीधे संबोधित करते हुए लिखा कि वह जब कहेंगे, जिस फिल्म में कहेंगे, मैं उनके साथ काम करने के लिए तैयार हूं। वैसे भी काफी लंबा समय बीत चुका है टाइगर, जल्दी ही हमें फिर से साथ काम करना चाहिए।

Next Story