Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कृति सेनन के फेवरेट को-स्टार है साउथ के यह एक्टर, इंस्टा सेशेन में एक्ट्रेस ने बतायी कुछ खास बातें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) आज सबकी चहेती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। हाल ही में कृति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए फैंस के साथ चिट-चैट सेशन किया था। जिसमें उन्होंने बताया कि साउथ के सुपरस्टार उनके पहले बेस्ट को-स्टार हैं।

Kriti Sanon Favourite co star Mahesh Babu and calls Prabhas Adipurush her most exciting project loves every moment of it
X

कृति सेनन के फेवरेट को-स्टार है साउथ का यह एक्टर, इंस्टा सेशेन में एक्ट्रेस ने बतायी कुछ खास बातें

'हीरोपंती' (Hero Panti) से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली कृति सेनन (Kriti Sanon) आज सबकी चहेती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। इंस्टाग्राम पर उन्हें लगभग 40 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। हाल ही में कृति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए फैंस के साथ चिट-चैट सेशन किया था।


कृति ने इंस्टा पर 'आस्क मी एनीथिंग सेशन' के दौरान अपने फैंस के कई सवालो के जवाब दिए। कृति के किसी फैन ने जब उनसे साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के लिए एक वर्ड लिखने के लिए कहा तो एक्ट्रेस ने महेश बाबू को अपना पहला बेस्ट को-स्टार बताते हुए कई और वर्ड लिख डाले, ऐसा हम नहीं कह रहें ये कहना खुद एक्ट्रेस का हैं। एक्ट्रेस ने इस सवाल को अपनी स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, 'बेस्ट ... मेरे सबसे पहले को-स्टार... सो हम्बल और सो अमेजिंग.. आशा करती हूं उनके साथ फिर से काम कर सकूं...' इतना लिखने के बाद एक्ट्रेस ने नीचे ब्रैकेट में लिखा, 'सॉरी ये तो 19 वर्डस हो गए'।


इस सवाल के बाद कृति से यूजर्स ने उनके बेडरूम मे फेवरेट जगह के बारें में पूछा। जिस पर एक्ट्रेस ने बताया कि उनके रूम में फेवरेट जगह उनका बेड है जिसकी राइट साइड पर वह सोती हैं, बेड के पास में एक टेबल लैंप रखा है जिससे रूम में परफेक्ट लाइट आती है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फैंस के कुछ और सवालो का जवाब दिया जैसे कि उन्होंने पहली बार थिएटर में कौन सी फिल्म देखी थी। जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने बताया 'हम आपके हैं कौन' (Hum Aapke Hain Kaun)। इसके अलावा एक और यूजर ने पुराने गानों में से फेवरेट गाने के बारें में पूछा। जिस पर कृति ने बताया कि राजेश खन्ना पर फिल्माया गया गाना 'ओ मेरे दिल के चैन' उनका फेवरेट है। इसके साथ ही कृति से जब फैंस ने उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में पूछा। तो एक्ट्रेस ने रिलीज डेट पर सस्पेंस रखते हुए अपने फैंस को बताया कि उनकी आगामी फिल्में 'मिमी' (Mimi) और 'आदिपुरुष' (Adipurush) बहुत ही जल्द रिलीज होने वाली है।

Next Story