Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोविड-19: भूषण कुमार, सोनम कपूर प्रधानमंत्री-मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देंगे, दूसरे एक्टर्स ने क्या दिया?

फिल्म स्टूडियो टी-सीरीज़ के प्रमुख कुमार ने पीएम-केयर्स कोष में 11 करोड़ रुपये दान करने की बात कही है। इस कोष की स्थापना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की है।

कश्मीर मुद्दे पर ट्रोल हुईं थी सोनम कपूर, अब ट्रोलर्स को ऐसे दिया जवाबSonam Kapoor epic reply to trollers after commenting on Kashmir issue

मुंबई. निर्माता भूषण कुमार और अभिनेत्री सोनम कपूर समेत फिल्म जगत की कई हस्तियों ने कोरोना वायरस महामारी से मुकाबला करने के लिए विभिन्न राहत कोषों में पैसे दान करने का संकल्प लिया है।


फिल्म स्टूडियो टी-सीरीज़ के प्रमुख कुमार ने पीएम-केयर्स कोष में 11 करोड़ रुपये दान करने की बात कही है। इस कोष की स्थापना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की है।


निर्माता ने ट्वीट किया, "आज, हम वास्तव में एक महत्वपूर्ण दौर में हैं और और यह हम सभी के लिये महत्वपूर्ण है कि मदद करने के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं वो करें। मैं टी- सीरीज परिवार के साथ पीएम केयर्स कोष में 11 करोड़ रुपये दान करने का संकल्प लेता हूं। हम इससे मिल कर लड़ सकते हैं और हम मिलकर लड़ेंगे। जय हिंद।"


कुमार ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में भी एक करोड़ रुपये दान देने का संकल्प लिया।


उन्होंने यह ट्वीट महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कार्यालय की अपील की प्रतिक्रिया में किया, जिसमें लोगों से मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देने की अपील की गई थी।


महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री दफ्तर के ट्वीट को सोनम कपूर ने साझा करते हुए लिखा, यह एक बेहतरीन पहल है और मैं दान दूंगी।


फिल्मकार आनंद एल राय ने प्रधानमंत्री मोदी का ट्वीट साझा करते हुए लिखा कि इस वक्त लोगों को एक होकर दान देने की जरूरत है।


टीवी पर आने वाले कार्यक्रमों की मेज़बानी करने वाले अभिनेता मनीष पॉल ने कहा कि वह पीएम केयर्स कोष में 20 लाख रुपये का दान देंगे।


"कबीर सिंह" के निर्माता मुराद खेतानी ने कहा कि वह कोष में 25 लाख रुपये का योगदान देंगे।


इससे पहले शनिवार को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने "प्रधानमंत्री नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष" (पीएम केयर्स) में 25 करोड़ रुपये देने की बात कही थी। उनके अलावा अभिनेता वरूण धवन, फिल्म निर्माता करण जौहर, रितिक रोशन, कपिल शर्मा, दक्षिण के अभिनेता महेश बाबू समेत कई हस्तियां पैसे दान देने के लिए आगे आए।

Next Story
Top