Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कियारा के टॉपलेस अंदाज़ को फैंस ने किया नापसंद, बनाये मजेदार मीम्स

बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी का लेटेस्ट कैलेंडर शूट 2020 रिलीज हो चुका है। रतनानी का यह 21वां सेलेब्रिटी कैलेंडर हैं। इस कैलेंडर शूट की वजह से लोग कियारा आडवाणी को कुछ ज्यादा की ट्रोल कर रहे हैं।

कियारा के टॉपलेस अंदाज़ को फैंस ने किया नापसंद, बनाये मजेदार मीम्सकियारा आडवाणी (फाइल फोटो)

पिछले 25 सालों से बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी का लेटेस्ट कैलेंडर शूट 2020 रिलीज़ हो चुका है। 2020 का यह 21वा सेलेब्रिटी कैलेंडर हैं और बॉलीवुड की एक्ट्रेस ने उसमे अपने हॉट और बोल्ड अंदाज़ को दिखाया है। कियारा आडवाणी, सनी लियोनी और भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे, शर्लिन चोपड़ा, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने काफी बोल्ड फोटोशूट करवाए। वही दूसरी तरफ विद्या बालन ने भी बाथरोब पहन कर फोटोशूट करवाया पर शायद लोगो को यह कैलेंडर कुछ अच्छा नहीं लगा।

इस कैलेंडर शूट की वजह से लोग कियारा आडवाणी को कुछ ज्यादा की ट्रोल कर रहे है। कियारा आडवाणी ने एक बड़े से पत्ते के पीछे छुप कर फोटोशूट करवाया है। उनका यह फोटो सोशल मीडिया पर इतनी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसके कारण लोगो ने उनके ऊपर मीम्स बनाने स्टार्ट कर दिए है।

कियारा के ऊपर बने मिम्स बहुत फनी हैं। इनमें फोटोशोप करने वालो ने कियारा को साउथ इंडियन ड्रेस पहना दिया है जबकि दूसरी तरफ उनके इस शूट को कबीर सिंह और प्रीती की बातचीत से दर्शाया गया है। इसी तरह लोगो ने उन्हें तरह तरह से ट्रोल किया है। कियारा आडवाणी लास्ट फिल्म गुड न्यूज़ में दिखाई दी थी और उनको दर्शको ने इस फिल्म में काफी पसंद भी किया था।



Next Story
Top