Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंबई में खेसारी लाल यादव की कार का एक्सीडेंट, हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत पर किया था कमेंट

खेसारी लाल यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खेसारी लाल यादव की कार का एक्सीडेंट हो गया है।

मुंबई में खेसारी लाल यादव की कार का एक्सीडेंट, हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत पर किया था कमेंट
X

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव अक्सर अपने गानों और फिल्मों को लेकर चर्चाओं में रहते है। लेकिन इस बार खेसारी लाल यादव अपने नए विवाद को लेकर चर्चाओं में है। दरअसल, खेसारी लाल यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खेसारी लाल यादव की कार का एक्सीडेंट हो गया है। बताया जा रहा है कि पीछे से आ रही बस ने खेसारी लाल की कार को पीछे से जोरदार टक्कर मारी। इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है।

खेसारी लाल यादव का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। वीडियो को अगर ध्यान से देखा जाए तो, आपको साइड में 'आपकी मेट्रो मुंबई मेट्रो' लिखा नजर आएगा। जिससे ये ज्ञात होता है कि ये मुंबई के किसी जगह है, जहां खेसारी की कार का एक्सीडेंट हुआ है। बताया जा रहा है कि खेसारी लाल यादव अपनी एसयूवी कार से कही जा रहे थे। रास्ते में पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर से उनकी कार को नुकसान पहुंचा है।

गनीमत ये रही कि इस हादसे में न तो खेसारी लाल यादव घायल हुए है और न ही आम जनता को चोट पहुंची है। कार को टक्कर मारने के बाद खेसारी लाल यादव आग बबूला हो गए और उन्होंने अपना गुस्सा बस ड्राइवर पर जमकर उतारा। वीडियो में आप देख सकते है कि खेसारी लाल और बस ड्राइवर के बीच जमकर बहस हो रही है। यही नहीं, खेसारी लाल यादव उस ड्राइवर को धक्का देकर अपनी गाड़ी के पास ले जाते है और अपनी गाड़ी के नुकसान को दिखाते है। आपको बता दें कि इस मामले की पूरी जानकारी अभी हरिभूमि के पास नहीं आई है। जिसके चलते इस मामले से जुड़ी बातों की पुष्टि हम नहीं करते।

आपको बता दें कि खेसारी लाल ने हाल ही में किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए कंगना रनौत पर निशाना साधा था। खेसारी लाल यादव ने अपने ट्वीट में लिखा था- 'ए भाई, ई कंगना के कुछ न बुझाई! न समझ आवे आम, न बुझाये मूली...अ खाली हर बात पे जुबान खूली... किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरूरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान! बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा।'

Next Story