Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana: लॉकडाउन के बीच रिलीज हुआ 'कमर लोड सही ना' सॉन्ग हुआ हिट, अब तक मिल चुके हैं 49 लाख से भी ज्यादा व्यूज

लॉकडाउन 2 के बीच खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का ये रॉमांटिक गाना यू ट्यूब पर मचा रहा धमाल

Bhojpuri Gana: लॉकडाउन के बीच रिलीज हुआ कमर लोड सही ना सॉन्ग हुआ हिट, अब तक मिल चुके हैं 49 लाख से भी ज्यादा व्यूज
X

लॉकडाउन 2 के बीच रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani Song) के रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग ने यू ट्यूब पर धमाल मचा दिया। लोगों का यह गाना इतना पसंद आ रहा है कि कुछ ही दिनों में इसके व्यूज एक या दो नहीं बल्कि 49 लाख से भी ज्यादा हो गये हैं। रिलीज होने के बाद से ही यह गाना यू-ट्यूब पर ट्रेडिंग में बना हुआ है। इस गाने को लोग बार बार देख रहे हैं। इसमें गाने के बोल के साथ ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का धमाकेदार रोमांटिक डांस भी पसंद किया जा रहा है।

दरअसल यह सॉन्ग खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने लॉकडाउन 2 के बीच 24 अप्रैल को यू ट्यूब पर रिलीज किया था। इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Hit Song) के बोल हैं... 'कमर लोड सही ना' (Kamar Load Sahi Na)। यह (Bhojpuri Romantic Song) भोजपुरी रोमांटिक सॉन्ग है। इसमें काजल राघवानी और भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने में खेसारी और काजल ने जबरदस्त डांस भी किया है। इस गाने को कुंदन प्रीत ने लिखा है । जबकि संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। इसकी वजह खेसारी और काजल का ज्यादातर गानों में एक साथ परफॉर्म करना है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी और काजल की जोडी को खासा पसंद भी किया जाता है। इन दोनों की जोडी सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक है।

खेसारी लाल और काजल राघवानी के 'कमर लोड सही ना' (Kamar Load Sahi Na) सॉन्ग वीडियो को अब तक 49 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि यह गाना कुछ ही दिनों में करोडों व्यूज पार कर जाएगा। इन दिनों यह गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Next Story