Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Khali-Pili' Teaser Out: 'हाफ मर्डर' करके फरार ईशान खट्टर जब अनन्या पांडे से जा टकराए, देखिए मजेदार टीजर

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म 'खाली-पीली' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में अनन्या पांडे को गुंडों से लड़ते हुए और बंदूक चलाते हुए देखा जा सकता है। वहीं ईशान 'हाफ मर्डर' करके फरार है।

Khali-Pili Teaser Out: हाफ मर्डर करके फरार ईशान खट्टर जब अनन्या पांडे से जा टकराए, देखिए मजेदार टीजर
X
ईशान खट्टर

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म 'खाली-पीली' का टीजर जारी हो गया है। फिल्म में अनन्या पांडे और ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आ रहे है। मूवी में ईशान खट्टर एक टैक्सी ड्राइवर का किरदार निभा रहे है। टीजर को दिखाया गया है कि ईशान खट्टर 'हाफ मर्डर' करके भागे है, तो वहीं अनन्या पांडे गहने चोरी करके गुंड़ों से बचती फिर रही हैं। फिल्म का निर्देशन मकबूल खान ने किया है। इस फिल्म में पहली बार ईशान खट्टर और अनन्या पांडे साथ काम करते नजर आ रहे है।

फिल्म एक्शन फिल्म है। टीजर में अनन्या पांडे (Ananya pandey) को गुंडों से लड़ते हुए और बंदूक चलाते हुए देखा जा सकता है। फिल्म के टीजर के रिलीज होने के बाद ईशान और अनन्‍या की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। इन दोनों के अलावा फिल्म में जयदीप अहलावत भी लीड रोल में है। फिल्‍म के बारे में प्रॉड्यूसर अली अब्बास जफर ने कहना है कि फिल्म 'खाली पीली' पूरी तरह देसी मनोरंजन फिल्म है। ईशान, अनन्या की पावरफुल केमिस्ट्री और जयदीप की एक्टिंग फिल्म में जान डाल रही है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) एक सीरीज 'अ सूटेबल बॉय' में काम कर रहे हैं। इस फिल्‍म में उनके साथ एक्ट्रेस तब्बु भी नजर आ रही है। ईशान खट्ट की ये दूसरी बॉलीवुड फिल्म है, इससे पहले वो 'धड़क' मूवी में नजर आए थे। वहीं अनन्‍या पांडे अपकमिंग फिल्म 'खाली पीली' के अलावा डायरेक्‍टर पुरी जगन्‍नाथ की फिल्‍म में भी नजर आएंगी। उन्होंने 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। जिसके बाद वो कार्तिक आर्यन के साथ 'पति पत्‍नी और वो' में साथ नजर आई। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में थीं।

और पढ़ें
Next Story