Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

KGF Chapter 2: फिल्म में नजर आएंगी रवीना टंडन, जानें क्या होगी पूरी स्टार कास्ट

KGF Chapter 2 : केजीएफ चैप्टर-2 मूवी में बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन रमिका सैन की भूमिका में नजर आएंगी। केजीएफ मूवी चैप्टर-2 2018 में आई केजीएफ मूवी का सीक्वल है। मेकर्स ने केजीएफ मूवी के सुपर हिट होने के बाद इसके सीक्वल को लाने के बारे में सोचा था।

KGF Chapter 2: फिल्म में नजर आएंगी रवीना टंडन, जाने क्या होगी पूरी स्टार कास्टKGF Chapter 2

KGF Chapter 2 : 2018 में आई केजीएफ मूवी की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद अब इसकी सीक्वल मूवी केजीएफ चैप्टर 2 जल्द दर्शकों के सामने होगी। KGF Chapter 2 की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें साउथ के मशहूर अभिनेता यश के साथ बॉलीवुड भाई संजय दत्त भी शामिल है। इस मूवी का दर्शक बेसब्री से इंतिजार कर रहे हैं। अब इस मूवी में एक और बॉलीवुड कलाकार शामिल हो रहा है। KGF Chapter 2 में आपको बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन भी नजर आएंगी।

KGF Chapter 2 Movie (Raveena Tandon)

रवीना टंडन KGF Chapter 2 मूवी में रमिका सैन का किरदार निभाएंगी। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बन रही KGF Chapter 2 की स्टार कास्ट में बड़े बड़े कलाकार शामिल है जिसमे यश के साथ संजय दत्त और रवीना टंडन मुख्य किरदार में नजर आएंगे।


KGF Chapter 2 Movie Release Date

KGF Chapter 2 फिल्म को लेकर लोग काफी उत्साहित है और इस मूवी का बेसब्री से इंतिजार कर रहे हैं। 2018 में आई केजीएफ को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था और सुपर हिट करवाया था। इसके बाद मेकर्स ने इसके सीक्वल को लाने फैसला लिया है।

मेकर्स को उम्मीद है कि KGF Chapter 2 मूवी पर्दे पर आने के बाद कई बड़े रिकॉर्ड बना सकती है। खबरों के अनुसार इस मूवी की आधी से ज्यादा शुटिंग पूरी हो चुकी है, हालांकि इस मूवी की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है।

Next Story
Top