Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

KBC 12: कियारा आडवाणी से शादी करना चाहता है ये कंटेस्टेंट, पैरों में गिरकर अमिताभ बच्चन से मांगी मदद

विजय पाल सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के जबरा फैन है। विजय पाल सिंह एक कोरियर बॉय है। उन्हें कियारा आडवाणी बेहद पसंद है। वो कियारा से शादी करना चाहते है।

KBC 12: कियारा आडवाणी से शादी करना चाहता है ये कंटेस्टेंट, पैरों में गिरकर अमिताभ बच्चन से मांगी मदद
X

'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन को तीन करोड़पति मिल चुके है। अब एक और करोड़पति इस सीजन को मिल सकता है। सोशल मीडिया पर शो का एक प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। शो में मध्य प्रदेश के विजय पाल सिंह ने हॉट सीट पर कब्जा जमाया। प्रोमो में दिखाया गया है कि विजय पाल सिंह 50 लाख तक के सवालों का जवाब दे चुके है और अमिताभ बच्चन उनके सामने एक करोड़ रुपए के लिए 15वां सवाल पेश कर रहे है।

प्रोमो में एक और खास बात देखने को ये है कि विजय पाल सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के जबरा फैन है। विजय पाल सिंह एक कोरियर बॉय है। उन्हें कियारा आडवाणी बेहद पसंद है। वो कियारा से शादी करना चाहते है। अपनी इस इच्छा को उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ भी शेयर की। इस पर अमिताभ बच्चन कहते है कि 'आप कियारा आडवाणी के पति बनना चाहते हैं ?' इस पर विजय जवाब देते हुए कहते है कि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

आपको बता दें कि इस शो की बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा दिवानी है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक कंटेस्टेंट की वीडियो शेयर की थीं। ये कंटेस्टेंट भावेश झा था। दरअसल, भावेश झा ने बेटियों पर एक कविता शो में सुनाई थीं। ये कविता अनुष्का शर्मा को काफी पसंद आई और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनका वीडियो शेयर किया। वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा- 'कितने परिपक्व व्यक्ति हैं भावेश कुमार झा। एक सुंदर कविता और सुंदर दिमाग'

Next Story