Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kaun Banega Crorepati 12: सभी लाइफलाइन हो गईं खत्म, 80 हजार के सवाल पर क्विट किया गेम

अरुण 40 हजार रुपये जीतकर घर वापस लौटे। उन्होंने 80 हजार रुपये के सवाल पर गेम क्विट कर दिया और इस सवाल पर पहुंचने तक उनकी सारी लाइफलाइन भी खत्म हो चुकीं थीं।

Kaun Banega Crorepati 12: सभी लाइफलाइन हो गईं खत्म, 80 हजार के सवाल पर क्विट किया गेम
X

'कौन बनेगा करोड़पति 12' काफी टीआरपी बटोर रहा है। शो के बीते एपिसोड में दिल्ली से आए अरुण कुमार झा ने हॉट सीट पर कब्जा जमाया। अरुण 40 हजार रुपये जीतकर घर वापस लौटे। उन्होंने 80 हजार रुपये के सवाल पर गेम क्विट कर दिया और इस सवाल पर पहुंचने तक उनकी सारी लाइफलाइन भी खत्म हो चुकीं थीं। जिसके चलते उन्होंने गेम क्विट करने का फैसला लिया। चलिए आपको बताते है कि आखिर क्या था 80 हजार रुपए के लिए सवाल, जिसपर अरूण कुमार ने गेम क्विट कर दिया।

सवाल- द्वितीय विश्व युद्ध के बाद 1949 में किस देश को दो भागों में विभाजित किया गया था?

A. फ्रांस

B. ऑस्ट्रिया

C. स्वीडन

D. जर्मनी

इस सवाल के जवाब को लेकर अरूण कुमार झा श्योर नहीं थे और लाइफलाइन खत्म होने के कारण उन्होंने गेम को क्विट करना बेहतर समझा। इस सवाल का सही जवाब था- 'जर्मनी', आपको बता दें कि अरुण कुमार के पास 80 हजार रुपये के सवाल पर कोई भी लाइफलाइन नहीं बची। अरुण के बाद कर्मवीर एपिसोड में डॉ रविंद्र कोल्हे और डॉ स्मिता कोल्हे को हॉटसीट पर बैठने का मौका मिला। ये दंपति पिछले 32 सालों से गरीबों का इलाज कर रहे है और फीस के नाम पर महज एक रुपये लेते है।

Next Story