Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

KBC 12: ये कंटेस्टेंट निकला अमिताभ बच्चन का संबंधी, सुन दर्शक भी रह गए हैरान

अमिताभ बच्चन ने गेम के दौरान उनसे बात की। इस दौरान वो तब हैरान रह गए जब उदयभानु नटराजन ने बताया कि वो उनकी मौसी के स्टूडेंट रहे है। उनकी मौसी ने उन्हें हिंदी सिखाई है। इस शो का प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है।

KBC 12: ये कंटेस्टेंट निकला अमिताभ बच्चन का संबंधी, सुन दर्शक भी रह गए हैरान
X

टीवी का क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' लोगों का फेवरेट शो है। इस शो से लोगों का काफी ज्ञान मिलता है। लेटेस्ट एपिसोड में केरल के उदयभानु नटराजन ने हॉट सीट पर कब्जा जमाया। अमिताभ बच्चन ने गेम के दौरान उनसे बात की। इस दौरान वो तब हैरान रह गए जब उदयभानु नटराजन ने बताया कि वो उनकी मौसी के स्टूडेंट रहे है। उनकी मौसी ने उन्हें हिंदी सिखाई है। इस शो का प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रोमो में आप देख सकते है कि अभिताभ बच्चन ने उदयभानु नटराजन से सवाल पूछ रहे है कि केरल से होने के बाद भी उनकी हिंदी इतनी अच्छी कैसे है ?, इसका जवाब देते हुए उदयभानु कहते है कि 'ये आपके परिवार की बदौलत है, आपकी मासी जी हमारी हिंदी की टीचर थीं- 'श्रीमती वर्षा सूरी'... 1973 में आपकी फिल्म जंजीर आई थीं, उसके लिए हमारी टीचर हमें लेकर गई थीं। हिंदी की नींव उन्हीं ने रखी थीं...' उदयभानु का जवाब सुनकर अमिताभ बच्चन हैरान रह जाते है।

अमिताभ बच्चन कहते है कि आपता और मेरा संबंध निकल रहा है। इसके अलावा, उदयभानु ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अमिताभ बच्चन से बात की। उदयभानु ने बताया कि वो एक प्राइवेट कंपनी में बतौर डेप्युटी जनरल काम करते है। उदयभानु ने अपनी लव स्टोरी भी बिग बी के साथ शेयर की। उन्होंने बताया कि वो केरला से है और उनकी पत्नी नॉर्थ इंडिया से है। जिसके चलते उनती शादी में काफी दिक्कतें आई थीं। परिवार वाले राजी नहीं थे, लेकिन आखिर में सभी मान गए।

Next Story