Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विक्की कौशल के स्क्रीन पर इंटिमेट सीन से कैटरीना कैफ को है ऐतराज, दोनों जल्द ही कर सकते हैं ये अनाउंसमेंट

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को अक्सर एक साथ देखा गया हैं। दोनों के रिलेशनशिप में होने को लेकर भी खूब चर्चें हैं। हालांकि दोनो एक- दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते हैं। अब खबरें हैं कि कैटरीना कैफ अपने इस रिश्ते को ऑफिशियल करने को बेताब हैं।

Katrina kaif wants relationship official and warning to boyfriend vicky kaushal no intimate scene on screen
X

विक्की कौशल के सक्रीन पर इंटिमेट सीन से कैटरीना कैफ को है ऐतराज, दोनो जल्द ही कर सकते हैं ये अनाउंसमेंट

कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) और विक्की कौशल(Vicky Kaushal) ने भले ही अपने रिलेशन को सभी से छुपाकर रखा हो, लेकिन दोनो की सोशल मीडिया पर शेयर की हुई तस्वीरें सब कुछ बयां कर जाती हैं। दोनो की रिलेशनशिप इन दिनो काफी चर्चित हैं। दोनो को अक्सर पार्टियों में एक साथ देखा जाता हैं। तो वहीं दोनो लोग एक दूसरे के घर पार्टियों में भी नजर आते हैं। हालांकि विक्की और कैटरीना तक इन खबरों पर बोलने से बचते आएं हैं। लेकिन अब खबरें आ रहीं हैं कि कैटरीना कैफ अपने रिलेशन को ऑफिशियल करने को बेताब हैं।

एक मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, जहां कैटरीना और विक्की कपल के तौर पर सबके सामने आने के लिए तैयार है। खबरें यह भी हैं कि दोनो जल्द ही सोशल मीडिया के जरिए अपने रिलेशन को ऑफिशियल कर सकते हैं। तो वहीं एक्टर के पिता विक्की कौशल और कैटरीना के रिलेशन को लेकर खुश नहीं हैं। उन्होंने एक्टर को इतना बड़ा फैसला लेने से पहले वॉर्निंग दे दी हैं।

खबरों की माने तो कैटरीना को विक्की का ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन करना भी ज्यादा पसंद नहीं हैं। इससे पहले विक्की कौशल ने स्क्रीन पर तापसी पन्नू के साथ 'मनमर्जियां' में, कियारा आडवाणी के साथ 'लस्ट स्टोरीज' में, अंगीरा धर के साथ 'लव पर स्क्वायर फुट' में और शोभिता धूलिपाला के साथ 'रमन राघव' में इंटिमेट सीन किये हैं। लेकिन अब कैटरीना नहीं चाहती की विक्की ऐसे सीन करें।

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और विकी कौशल को एक साथ पिछले साल अंबानी की होली पार्टी में देखा गया था। वहीं साल 2020 में कैटरीना के घर की क्रिसमस पार्टी में भी विक्की कौशल नजर आए थें। इसके अलावा पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा, कबीर खान, अनन्या पांडे, ईशान खट्टर, अंगद बेदी और नेहा धूपिया भी शामिल हुई थीं। वहीं साल 2021 की शुरुआत करते हुए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने साथ में न्यू ईयर सेलीब्रेट किया था। दोनो के साथ सेलीब्रेशन में सनी कौशल और इसाबेल कैफी भी मौजूद थे। अब देखना यह होगा कि दोनो कब तक अपने इस रिश्ते पर मुहर लगाकर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाते हैं।

Next Story