Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

करोड़पति होने के बावजूद किराए के घर में रहती हैं कैटरीना कैफ, हर महीने जाता है 15 लाख रुपए किराया

करोड़ों की मालकिन होने के बावजूद भी कैटरीना कैफ आज भी किराए के घर में रहती हैं। इसका खुलासा उन्होंने खुद करण जौहर के चैट शो में बताया।

करोड़पति होने के बावजूद किराए के घर में रहती हैं कैटरीना कैफ, हर महीने जाता है 15 लाख रुपए किराया
X
कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ को आज देश-विदेशों से जन्मदिन की बधाईयां आ रही है। आज वो 37 साल की हो गई है। लेकिन क्या आप जानते है कि फिल्मों से करोड़ों रुपए कमाने के बावजूद भी उनका इंडिया में खुद का एक भी घर नहीं है। कैटरीना कैफ अभी तक किराए के घर में रहती है। हर महीने वो घर का 15 लाख रुपए किराया देती है। इसका खुलासा कैटरीना कैफ ने खुद करण जौहर के शो में किया था। जिसे सुनने के बाद लोग हैरान रह गए थे।

दरअसल, करण जौहर के चैट शो में वरुण धवन और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आए थे। सवाल के तौर पर करण जौहर ने कैटरीना कैफ से पूछा कि उन्होंने क्रिसमस पार्टी में उन्हें क्यों नहीं बुलाया। इस पर कैटरीना ने जवाब देते हुए कहा कि आप सभी मुझे पार्टीज में इनवाइट करते हो, मुझे अच्छा लगता है। लेकिन मैं क्या करूं, मेरा घर किराए का है और बहुत छोटा है, इसलिए मैं हाउस पार्टी नहीं कर पाती।


आपको बता दें कि कैटरीना कैफ ने मुंबई के अंधेरी वेस्ट में मौर्या हाउस में किराए पर अपनी बहन इसाबेल के साथ रहती है। लॉकडाउन के दौरान वो अपने घर की साफ-सफाई करती हुई नजर आई थी। उनका घर बेहद खूबसूरत है। दीवारों की सजावट और फर्नीचर पॉप आर्ट से भरपूर है। उनके लिविंग रुम में घुमावदार सीढ़िया है। वो अक्सर अपने लिविंग रुप में फोटो क्लिक करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती है।

Next Story