Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कार्तिक आर्यन बहुत क्यूट लगते हैं: अनन्या पांडे

कार्तिक आर्यन की फीमेल फैन फालोइंग बहुत ज्यादा है, इसमें बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस भी शामिल हैं। अब फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे भी खुद को कार्तिक का फैन बताती हैं, उन्हें पसंद करती हैं। कार्तिक की कौन सी बात उन्हें पसंद है? बता रही हैं अनन्या पांडे अपनी जुबानी।

कार्तिक आर्यन बहुत क्यूट लगते हैं:  अनन्या पांडे

कार्तिक आर्यन की फीमेल फैन फालोइंग बहुत ज्यादा है, इसमें बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस भी शामिल हैं। अब फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे भी खुद को कार्तिक का फैन बताती हैं, उन्हें पसंद करती हैं। कार्तिक की कौन सी बात उन्हें पसंद है? बता रही हैं अनन्या पांडे अपनी जुबानी।

मैंने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' से बॉलीवुड में कदम रखा है। इस फिल्म को और मुझे काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला है। पहली ही फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करके काफी खुशी हूं। आगे मैं बॉलीवुड में अलग-अलग तरह के रोल करना चाहती हूं। मेरी ख्वाहिश कुछ खास हीरोज के साथ एक्टिंग करने की भी है।

इस लिस्ट में कार्तिक आर्यन टॉप पर हैं, वह बहुत क्यूट लगते हैं। मुझे उसकी स्माइल बहुत पसंद है। मेरी तरह सारा अली खान को भी कार्तिक बहुत पसंद है, दोनों की दोस्ती भी हो गई है। लेकिन मेरी अभी कार्तिक से दोस्ती नहीं हुई, मैं उनकी फैन हूं। ऐसा नहीं है कि मेरा कार्तिक से फ्लर्ट करने का कोई इरादा है। मैं बस उन्हंग पसंद करती हूं, अपने दिल की बात सबके सामने कह रही हूं।

मैं और कार्तिक आर्यन एक फिल्म भी साथ करने वाले हैं, जो नब्बे के दशक की फिल्म 'पति-पत्नी और वो' की रीमेक होगी। मैं उनके साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर एक्साइटेड हूं। कार्तिक सिर्फ मुझे क्यूट ही नहीं लगते हैं, उनकी एक्टिंग की भी मैं कायल हूं। मुझे उनकी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' बहुत अच्छी लगी थी। मुझे यकीन है कि कार्तिक फ्यूचर में बॉलीवुड के चमकते हुए सितारे बनेंगे।

प्रस्तुति : विक्रम

Share it
Top