Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कार्तिक आर्यन के फैंस के आए अच्छे दिन, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर किया इस नई फिल्म का ऐलान

बॉलिवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इस बार काफी सुर्खियों में रहें है। पिछले कुछ दिनों में इन्हें लेकर कई विवाद सामने आए है। अब एक्टर अपने फैंस के लिए एक अच्छी खबर ले कर के आएं हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने एक पोस्ट शेयर कर अपनी नई फिल्म सत्यनारायण की कथा का अनाउंसमेंट किया है।

Karthik Aryan fans good days have come actors new film satyanarayan ki katha is announced
X

कार्तिक आर्यन के फैंस के आए अच्छे दिन, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर किया इस नई फिल्म का ऐलान 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बॉलीवुड के उन चुनिंदा एक्टर्स में से एक हैं जिन्होंने बिना किसी गॉडफादर के फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है। कार्तिक ने अपनी मेहनत के बलबूते पर हिंदी सिनेमा जगत में एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है। पिछले कई दिनो से एक्टर काफी चर्चा में हैं। खबरें आई थी कि उनके हाथ से कई बड़ी फिल्में चली गयी हैं। अब इतने दिनो बाद एक्टर के फैंस के लिए एक खुशखबरी है।

हाल हीं में कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया से अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान कर दिया है। कार्तिक की नई फिल्म का नाम 'सत्यनारायण की कथा' (Satyanarayan Ki Katha) है और इसे बनाने जा रहें हैं साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala)। एक्टर ने इस फिल्म का प्रोमो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस प्रोमो को पोस्ट करते हुए कार्तिक लिखते हैं, 'मेरे दिल के करीब एक कहानी #सत्यनारायण की कथा खास लोगों के साथ एक खास फिल्म।' बता दें कि साजिद नाडियाडवाला कि यह फिल्म नमः पिक्चर्स (Namah Pictures) के सहयोग से बनेगी। कार्तिक आर्यन की ये नई फिल्म म्यूजिकल लव स्टोरी होगी।

कार्तिक 'सत्यनारायण की कथा' में बतौर लीड एक्टर नजर आएंगे हालांकि फिल्म की लीड एक्ट्रेस कौन होगी इसके बारें में अभी कोई खबर नहीं आयी है। इस फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर समीर विदवान्स (Sameer Vidwans) करेंगें। बता दें कि पिछले दिनो में कार्तिक आर्यन को धर्मा प्रोडक्शंस (Dharama Productions) की फिल्म 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) से बाहर कर दिया गया था। जिसका कारण एक्टर का खराब रवैया बताया गया था। इस पूरे मामले पर कार्तिक की ओर से कोई बयान नहीं आया था। जिससे पता चलता है कि वह इस बात का जवाब बातों से नहीं बल्कि अपने काम से देना चाहते हैं।

Next Story