Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड 'सिंघम' के लिए रवीना टंडन और करिश्मा कपूर ने नोंच डाले एक-दूसरे के बाल, हाथापाई पर उतर आई दोनों एक्ट्रेस

Karishma Kapoor and Raveena Tondon: करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के बीच अनबन की वजह एक बॉलीवुड एक्टर था। दोनों के बीच की दूरी इतनी थी कि दोनों एक-दूसरे की तरफ देखना तक पसंद नहीं करती थी।

बॉलीवुड सिंघम के लिए रवीना टंडन और करिश्मा कपूर ने नोंच डाले एक-दूसरे के बाल, हाथापाई पर उतर आई दोनों एक्ट्रेस
X

ऑन कैमरा बॉलीवुड स्टार्स के बीच जिस तरह की बॉन्डिंग दिखती है, वैसे बॉन्डिंग ऑफ कैमरा नहीं होती है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बीच कैट फाइट काफी मशहूर है। वक्त के साथ एक्ट्रेसेस की कैट फाइट के चर्चे होती रहती है। ये बात बहुत ही कम लोग जानते है कि करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) के बीच भी अनबन हो चुकी है। इस अनबन की वजह एक बॉलीवुड एक्टर था। दोनों के बीच की दूरी इतनी थी कि दोनों एक-दूसरे की तरफ देखना तक पसंद नहीं करती थी।

रवीना टंडन और करिश्मा कपूर की लड़ाई बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) को लेकर थी। दरअसल, रवीना टंडन और अजय देवगन ने साथ में कई फिल्में की है। खबरों की मानें तो, शूटिंग के दौरान रवीना अजय को पसंद करने लगी थी और उनके लिए काफी सीरियस थीं, वहीं करिश्मा कपूर भी अजय देवगन को चाहती थी और अजय देवगन भी उनमें दिलचस्पी लेने लगे थे। जिसके चलते मीडिया में करिश्मा कपूर और अजय देवगन के अफेयर की आने लगी। इन खबरों से परेशान होकर रवीना टंडन अपना आपा खो बैठी।

यहां से दोनों के बीच फाइट शुरु हो गई। फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में करिश्मा कपूर और रवीना टंडन ने साथ में काम किया था। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान और आमिर खान लीड रोल में नजर आए थे। बताया जाता है कि फिल्म के सेट पर दोनों एक्ट्रेसेस के बीच मन मुटाव हो गया था। इसका खुलासा फराह खान ने चैट शो में 'आतिशः फील द फायर' में किया था। फराह खान ने बताया कि 'मैं करिश्मा और रवीना के साथ फिल्म का एक गाना शूट कर रही थी।'

फराह खान ने आगे बताया कि 'गाने की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई और दोनों ने एक-दूसरे को अपनी-अपनी विग से मारना शुरू कर दिया था। दोनों के बीच कुछ बातचीत हुई और बात मारपीट तक पहुंच गई। दोनों ने एक-दूसरे के बाल नोंच लिए थे। ये थोड़ा बचपने जैसा था।' दोनों की बीच की लड़ाई यही खत्म नहीं हुई। रवीना ने एक इंटरव्यू में करिश्मा का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा था। इंटरव्यू में रवीना टंडन ने कहा- 'मैं एक्ट्रेस का नाम नहीं लूंगी, लेकिन वो बहुत इन्सिक्योर थी और उन्होंने मुझे चार फिल्मों से हटवा दिया।'

Next Story