Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तैमूर के डिलीवरी के दौरान हुईं गलती को दोहराना नहीं चाहती करीना कपूर खान, दूसरे बच्चे के लिए बनाया ये प्लान

Kareena Kapoor Khan And Saif Ali Khan: तैमूर अली खान के डिलीवरी के दौरान करीना कपूर खान और सैफ अली खान से एक चूक हो गई थी। इस चूक का असर उस वक्त उनकी लाइफ पर काफी पड़ा था। ऐसे में दोनों तैमूर के जन्म वाले दिन की गई गलती को फिर से दोहराना नहीं चाहते।

तैमूर के डिलीवरी के दौरान हुईं गलती को दोहराना नहीं चाहती करीना कपूर खान, दूसरे बच्चे के लिए बनाया ये प्लान
X

करीना कपूर खान के प्रेग्नेंसी के नौ महीने पूरे हो चुके है। आज-कल में उनकी डिलीवरी होने वाली है। अपने दूसरे बच्चे के लिए करीना कपूर और सैफ अली खान काफी एक्साइटिड है। इसके लिए दोनों ने एक खास प्लानिंग भी की हुई है। करीना कपूर और सैफ अली खान दूसरे बच्चे को लेकर कोई भी लापरवाही और गलती नहीं करना चाहते, इसलिए दोनों ने फैसला लिया है कि वो प्लान के मुताबिक ही हर कदम उठाएंगे।

तैमूर अली खान के डिलीवरी के दौरान करीना कपूर खान और सैफ अली खान से एक चूक हो गई थी। इस चूक का असर उस वक्त उनकी लाइफ पर काफी पड़ा था। ऐसे में दोनों तैमूर के जन्म वाले दिन की गई गलती को फिर से दोहराना नहीं चाहते। दरअसल, करीना और सैफ ने मीडिया से डिलीवरी से जुड़ी खबर छिपाने की पूरी कोशिश की थी, लेकिन एक चूक के कारण सारी कोशिश फीकी पड़ गई और खबर मीडिया को लग गई। जिसके बाद से मीडिया के कैमरे तैमूर पर ही टिक रहे।


सोशल मीडिया पर तैमूर ही तैमूर छाया रहा। ऐसे में उनकी प्राइवेसी में मीडिया ने काफी दखल दिया। लेकिन दूसरे बच्चे को लेकर दोनों ऐसी गलती नहीं दोहराना चाहते। आपको बता दें कि 11 जनवरी को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पैरेंट्स बने थे। अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया था। इसके बाद दोनों ने पोस्ट के जरिए मीडिया से अपील की थी, कि वो उनकी प्राइवेसी का सम्मान करें। ऐसा ही कुछ अब करीना और सैफ अली खान करने वाले है। दूसरे बच्चे की प्राइवेसी को लेकर दोनों ही मीडिया से अपील करने वाले है।

Next Story