Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Uttarakhand Disaster: करीना कपूर से लेकर सोनू सूद तक... इन सेलेब्स ने की आपदा पीड़ितों के लिए प्रार्थना

Uttarakhand Disaster 2021: उत्तराखंड प्राकृतिक आपदा को लेकर दुनियाभर के लोग दुख जता रहे है। इस कड़ी में बॉलीवुड सितारों ने भी आपदा पर शोक जताया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान से लेकर तापसी पन्नू तक ज्यादातर सेलेब्स ने पीड़ितों के लिए प्रार्थना की है।

Uttarakhand Disaster: करीना कपूर से लेकर सोनू सूद तक... इन सेलेब्स ने की आपदा पीड़ितों के लिए प्रार्थना
X

उत्तराखंड के चमोली में ग्लेशियर टूटने से तबाही मच गई। इस हादसे में अब तक 14 लोगों के मरने की पुष्टि हुई है, वहीं 150 से ज्यादा लोग लापता है। इस प्राकृतिक आपदा को लेकर दुनियाभर के लोग दुख जता रहे है। इस कड़ी में बॉलीवुड सितारों ने भी आपदा पर शोक जताया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान से लेकर तापसी पन्नू तक ज्यादातर सेलेब्स ने पीड़ितों के लिए प्रार्थना की है।

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा- 'उत्तराखंड में भयावह त्रासदी से प्रभावित लोगों की सुरक्षा और भलाई के लिए प्रार्थनाएं कर रही हूं।'


वहीं सारा अली खान ने भी सोशल मीडिया पर उत्तराखंड आपदा के लिए दुख जताया है और इंस्टा स्टोरी पर लिखा- 'चमोली के लोगों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना... उम्मीद करती हूं कि फंसे हुए लोगों को बचाकर उन्हें जल्द ही घर सुरक्षित पहुंचाया जाएगा। इस विकराल त्रासदी का सामना करने के लिए उन्हें और बचाव दलों को हिम्मत'


इनके अलावा, तापसी पन्नू ने भी दुख व्यक्त किया। तापसी ने एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में मलबे के अंदर से भारतीय जवान रेस्क्यू करते हुए एक शख्स को बाहर निकालते हुए नजर आ रहे है.. जैसे ही शख्स बाहर निकलता है उसकी खुशी देखने लायक होती है और वो खुशी से जमीन पर गिर पड़ता है...' ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)

दीया मिर्जा (Dia Mirza)

सोनूू सूद (Sonu Sood)

गौहर खान (Gauahar Khan)

आपको बता दें कि चमोली के आपदा प्रभावित इलाकों में सेना, आइटीबीपी, एसएसबी और एसडीआरएफ की टीमें बचाव कार्य में जुटी हुई है।

Next Story