Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे सैफ अली खान, बीवी करीना कपूर से रोजाना होती है लड़ाई

बताया जा रहा है कि सैफ अली खान की एक आदत से करीना कपूर काफी परेशान हो गई है, जिसके चलते दोनों के बीच काफी लड़ाई-झगड़े हो रहे है।

अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे सैफ अली खान, बीवी करीना कपूर से रोजाना होती है लड़ाई
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और एक्टर सैफ अली खान के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान भी आने वाला है। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे है, लेकिन दोनों के बीच एक बात को लेकर रोजाना झगड़ा हो रहा है। बताया जा रहा है कि सैफ अली खान की एक आदत से करीना कपूर काफी परेशान हो गई है, जिसके चलते दोनों के बीच काफी लड़ाई-झगड़े हो रहे है। हालांकि अभी तक कुछ ऐसा खुलासा नहीं हुआ, लेकिन सूत्रों की मानें तो सैफ की एक आदत करीना कपूर के बर्दाश्त से बाहर हो रही है।

एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने बताया था कि वो सैफ अली खान की किस आदत से सबसे ज्यादा नफरत करती है। ऐसे में उस आदत को लोग करीना कपूर और सैफ अली खान के बीच हो रही अनबन की वजह मान रहे है। दरअसल, करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में करीना कपूर खान और रणबीर कपूर पहुंचे। इस दौरान करण जौहर अपने सवाल पूछते है और करीना कपूर खान उसके जवाब देती है। करण जौहर पूछते है कि उन्हें सैफ अली खान की किस आदत से नफरत है।

करण जौहर के इस सवाल का जवाब देते हुए करीना कपूर कहती है कि उन्हें सैफ की ज्यादा सोने की आदत से नफरत है। आपको बता दें कि इसी इंटरव्यू में उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा की इमेज को हाउसवाइफ वाली बताया था। करण जौहर कुछ एक्ट्रेसेस के नाम लेते हुए एक सवाल करते है और जवाब देते हुए करीना कपूर कहती है कि वो कटरीना कैफ को एयर होस्टेस रखना चाहेंगी और दीपिका पादुकोण को पायलट बनाना चाहती है। इसके अलावा, सोनाक्षी सिन्हा को लेकर करीना कपूर कहती है कि उनमें से वाइब्स हाउसवाइफ वाली आती है। ये सुन रणबीर कपूर तो हंसते ही है, साथ में करण जौहर भी हंसने लगते है।

Next Story