Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

करीना कपूर से हुई थी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल, फूट-फूटकर रोई थी बेबो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का 21 सितंबर को 39वां जन्मदिन है। बर्थडे गर्ल करीना कपूर बॉलीवुड में अपनी कातिलाना आदाओं और बोल्ड अंदाज के लिए पॉपुलर है इसीलिए करीना कपूर बॉलीवुड में बेबो के नाम से भी फेमस है। बेबो के पॉपुलर होने की एक और वजह भी है, आइये जानते है। एक्ट्रेस करीना कपूर के इस जन्मदिन पर उस एक वजह को।

करीना कपूर से हुई थी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल, फूट-फूटकर रोई थी बेबोKareena Kapoor Khan Birthday: Kareena Kapoor Khan Reject Superhit Films

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान का 21 सितंबर को 39वां बर्थडे मनाया जाएगा। करीना कपूर ने बॉलीवुड में अपनी कई सुपरहिट दी है, उनके नाम और भी कई सुपरहिट फिल्में हो सकती थी, अगर बेबो फिल्म के प्रोपोजल को नहीं ठुकराती। करीना कपूर ने ऐसी कई फिल्मों को रिजेक्ट भी किया है, जो रिलीज़ होने के बाद ब्लॉक बस्टर हिट साबित हुई।



बॉलीवुड में करीना कपूर, एक्टर ऋतिक रोशन के साथ सुपरहिट फिल्म 'कहो न प्यार है' से अपना डेब्यू करने वाली थी, लेकिन अपने नखरों के चलते करीना ने फिल्म गवां दी और अभिषेक बच्चन के अपोजिट फिल्म 'रेफूजी' से डेब्यू किया जो पर्दे पर फ्लॉप रही। बताया जाता है कि फिल्म रिजेक्ट करने को लेकर उन्हें पछतावा हुआ और उनके आंखों से आंसू भी निकले थे।



ये सिलसिला यहीं नही थमा। संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म 'गोलियों की रास लीला' ऑफर पहले करीना कपूर को दिया था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया। करीना के रिजेक्ट करने के बाद, ये फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की झोली में जा गिरी, जो सुपरहिट रही।



जब एक इवेंट में मीडिया ने करीना कपूर से फिल्म रिजेक्शन पर सवाल उठाये तो करीना कपूर ने इसका जवाब कुछ इस अंदाज़ में दिया। उन्होंने कहा कि मैं ये फिल्में इसीलिए रिजेक्ट करती हूँ ताकि इन फिल्मों में किसी और एक्ट्रेस को काम मिल सके।

Next Story
Share it
Top