Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

करण जौहर ने NCB नोटिस का दिया जवाब, वकील के हाथों भिजवाया लेटर और पेन ड्राइव

एनसीबी ने फिल्म मेकर करण जौहर को नोटिस भेजा। इस नोटिस में एनसीबी ने करण जौहर की एक पार्टी की जानकारी मांगी है।

करण जौहर ने NCB नोटिस का दिया जवाब, वकील के हाथों भिजवाया लेटर और पेन ड्राइव
X

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले के बाद से एनसीबी बॉलीवुड में बढ़ रहे ड्रग्स के इस्तेमाल पर अपना शिकंजा कस रही है। इस कड़ी में एनसीबी ने फिल्म मेकर करण जौहर को नोटिस भेजा। इस नोटिस में एनसीबी ने करण जौहर की एक पार्टी की जानकारी मांगी है। आपको बता दें कि 28 जुलाई 2019 में करण जौहर के घर में हाउस पार्टी हुई थी। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

इस पार्टी की वीडियो को लेकर अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एनसीबी से शिकायत की और करण जौहर को बॉलीवुड ड्रग कार्टेल का किंग बताया। इसी शिकायत पर एनसीबी ने करण जौहर के खिलाफ एनडीपीएस की धारा 67 बी के तहत मामला दर्ज किया और नोटिस जारी किया। इस नोटिस के जरिए एनसीबी ने करण जौहर से पार्टी की वीडियो, मोबाइल या पिर कैमरे लाने को कहा है, जिससे पार्टी की वीडियो बनाई गई थीं। अब खबर सामने आ रही है कि करण जौहर ने नोटिस का जवाब दिया है।

जानकारी के मुताबिक, करण जौहर खुद तो एनसीबी के सामने नहीं गए, लेकिन उन्होंने अपने वकील राघव गुप्ता को एनसीबी दफ्तर भेजा। जिन्होंने पार्टी से जुड़े सवालों के जवाब दिए। यही नहीं, करण जौहर ने अपनी वकील के जरिए एक लेटर और पेन ड्राइव भी भिजवाई है। अब देखना ये होगा कि एनसीबी आगे क्या कार्रवाई करती है। आपको बता दें कि करण जौहर की पार्टी की वीडियो तेजी से वायरल हुई थीं। जिसमें रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा, वरुण धवन, विक्की कौशल, जोया अख्तर, अयान मुखर्जी, अर्जुन कपूर, कार्तिक आर्यन और दीपिका पादुकोण समेत कई सेलेब्स नजर आए थे।

Next Story