Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

करण जौहर को सता रहा डर, करीना कपूर ने CCTV कैमरे लगा रखे हैं उनके घर?

कपिल शर्मा के शो में करण जौहर ने करीना कपूर को बॉलीवुड की सबसे बड़ी गॉसिप क्वीन करार दिया और बेबो को लेकर कुछ राज खोले। करण जौहर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि करीना ने सभी घरों में सीसीटीवी कैमरे लगाए है।

करण जौहर को सता रहा डर, करीना कपूर ने सीसीटीवी कैमरे लगाए उनके घर !करीना कपूर

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग और रिलिजिंग पर रोक लग गई है, लेकिन कलाकार अभी भी अपनी फिल्मों के प्रमोशन में जुटे हुए है। अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी, करण जौहर, कटरीना कैफ हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो में पहुंचे। इस दौरान सबने मिलकर खूब मजे किए। करण जौहर ने ने शो में करीना कपूर को लेकर मजेदार किस्सा सुनाया। जिसे सुनने के बाद शो में कपिल शर्मा से लेकर अर्चना पुरन सिंह समेत ऑडियंस में बैठे लोग ठहाके मारकर हंसने लगे।

करण जौहर (Karan Johar) ने कहा कि करीना कपूर बॉलीवुड की गॉसिप क्वीन है, कहां पर क्या हो रहा है उन्हें सबसे पहले खबर मिल जाती है। करण जौहर की इस बात पर चुटकी लेते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा कि मुंबई पुलिस को करीना कपूर को अपनी टीम में शामिल कर लेना चाहिए क्योंकि उन्हें सब पता रहता है। अक्षय की ये बात सुन करण जौहर ने कहा कि मुझे लगता है कि करीना ने सबके घरों में सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं, जिससे पता चलता रहता है कि कहां-क्या हो रहा है ?

अक्षय कुमार ने छीना था ऐड का ऑफर, शो में कपिल शर्मा ने खुद बयां किया दर्द

करण जौहर का ये किस्सा सुन रोहित शेट्टी को भी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) से जुड़ी एक बात याद आ गई और वो बात उन्होंने शो में सबके साथ शेयर की। रोहित शेट्टी ने बताया कि फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के सिलसिले में वो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से मिलने उनके घर गए थे, ये बात सिर्फ शाहरुख और मेरे बीच में थी, लेकिन पता नहीं कि ये बात करीना को कहां से पता चल गई और उनसे मुझसे पूछा कि आप शाहरुख से मिले थे न ?, आपको बता दें कि करीना कपूर खान अक्सर इंटरव्यू में कहती हुईं नजर आती है कि उन्हें इंडस्ट्री की छोटी से छोटी खबरों के बारे में पता होता है।

Next Story
Top