Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

करण जौहर ने 'दोस्ताना 2' से कार्तिक आर्यन को दिखाया बाहर का रास्ता, प्रोडक्शन हाउस से हुए ब्लैकलिस्ट

कार्तिक आर्यन को करण जौहर की दोस्ताना 2 से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है, इसकी वजह कार्तिक का.....

Karan Johar Dharma Productions fires kartik aaryan out of janhvi kapoor dostana 2 due to professional reasons
X

करण जौहर की दोस्ताना 2 से कार्तिक आर्यन बाहर

'प्यार का पंचनामा' से बॉलीवुड में अपनी ख़ास पहचान बनाने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन(Kartik Aryan) इन दिनों बड़े-बड़े निर्माताओं और निर्देशकों के साथ काम कर रहे है। अभिनेता बनने की चाहत में बॉलीवुड में आने वाले हर शख्स की तरह उनकी भी तमन्ना थी कि वो करण जौहर(Karan Johar) की धर्मा प्रोडक्शन(Dharma Production) के साथ काम करें। उन्हें यह मौका मिला धर्मा प्रोडक्शन की दोस्ताना 2(Dostana 2) से, मगर अब ख़बर यह आ रही है कि फिल्म शुरू होते ही कार्तिक आर्यन का करण जौहर और उनके धर्मा प्रोडक्शन हाउस के साथ दोस्ताना टूट गया है।

धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े एक बेहद करीबी शख्स ने एक न्यूज चैनल को जानकारी देते हुए बताया कि करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को 'दोस्ताना 2' से निकाल बाहर निकाल दिया है और साथ ही भविष्य में कार्तिक आर्यन के साथ कभी भी काम नहीं करने का फैसला लिया है। सूत्र ने चैनल को बताया कि कार्तिक आर्यन का अनप्रोफेशनल बर्ताव और फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर उनके क्रिएटिव मतभेद का होना कार्तिक को फिल्म से निकाले जाने की मुख्य वजहें है। सूत्र ने आगे कहा कि "कार्तिक आर्यन को डेढ़ साल बाद ये बात समझ आई कि 'दोस्ताना 2' की स्क्रिप्ट में कोई खामी है और वो उसमें बदलाव चाहते हैं? कार्तिक के इस बर्ताव को ध्यान में रखते हुए अब धर्मा प्रोडक्शन ने उनके साथ आगे कभी भी काम नहीं करने का फैसला किया है।"

बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन हाउस कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर और डेब्यूटंट लक्ष्य लालवानी के साथ 'दोस्ताना 2' बना रहा है। पिछले साल वैश्विक महामारी के चलते इस फिल्म की शूटिंग नही हुई थी। हालंकि 2019 इस फिल्म की 20 दिनों की शूटिंग भी हो चुकी है जिसमें फिल्म के कुछ हिस्से फिल्माये भी जा चुके है। जल्द ही फिल्म की दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू होने जा रही थी। मगर ऐसा होता इससे पहले ही कार्तिक आर्यन को करण जौहर ने फिल्म से हटा दिया।

फिलहाल धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से लीड एक्टर के तौर पर कौन कार्तिक आर्यन की जगह लेगा इस बात का ऐलान नहीं किया गया है। ऐसी संभावनाएं है प्रोडक्शन हाउस जल्द ही इसकी घोषणा करेगा।

Next Story