Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कपिल शर्मा के घर पड़े नन्हीं परी के कदम, गोद में लाडली को दुलार करते आए नजर

कपिल शर्मा के घर नन्हीं परी का गृह प्रवेश हुआ, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फोटो में कपिल अपनी लाडली को गोद में दुलार करते नजर आ रहे हैं.

कपिल शर्मा के घर पड़े नन्हीं परी के कदम, गोद में लाडली को दुलार करते आए नजरकपिल शर्मा

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के घर आज उनकी नन्हीं परी का गृह प्रवेश हुआ। इस मौके पर कपिल शर्मा ने बेहद क्यूट फोटो शेयर की। इन फोटोज में कपिल के गोद उनकी लाडली बेटी नजर आए। फोटो में कपिल अपनी बेटी को दुलार करते नजर आ रहे है। आपको बता दें कि कपिल की बेटी के जन्म को 36 दिन को चुके है, कपिल शर्मा बीते साल यानी 2019 में 10 दिसंबर को पिता बने थे। उनके पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था। बेटी को झलक पाने के लिए फैंस बेताब थे, ऐसे में जब बेटी का फोटो सामने आया तो फैंस फूले नहीं समां रहे है। कमेंट के जरिए लोग कपिल को ढेरों बधाईयां दे रहे है।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ के साथ जालंधन में शादी की थी। दोनों की शादी काफी चर्चाओं में रही। इस शादी में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स भी शामिल हुए थे। एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने अपनी और गिन्नी की लव स्टोरी का खुलासा किया था। साथ ही उन्होंने ये भी बताया था कि उनके कॉमेडियन होने के चलते गिन्नी के परिवार वाले शादी के लिए तैयार नहीं थे। कपिल ने बताया कि जब वो पहली बार गिन्नी के घर रिश्ता लेकर गए थे, तो उनके परिवार वालों ने ये रिश्ता ठुकरा दिया था। आपको बता दें कि कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' टीवी का सबसे पॉपुलर शो है। ये शो टॉप टीआरपी शो की लिस्ट में शुमार रहता है। शो में हर हफ्ते नए मेहमान की एंट्री होती है।

Next Story
Top