Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: कनिका कपूर की मां पूनम कपूर को भी हुआ कोरोना, डॉक्टर्स ने निगरानी में रखा

Coronavirus: कनिका कपूर की मां पूनम कपूर की टेस्ट रिपोर्ट भी कोरोना पॉजीटिव आई है, जिसके बाद से डॉक्टर्स लगातार उन पर निगरानी रखे हुए है। फिलहाल, उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

Coronavirus: कनिका कपूर की मां पूनम कपूर भी कोरोना पॉजीटिव, डॉक्टर्स लगातार रख रहे निगरानीकनिका कपूर

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के कोरोना संक्रमित होने की खबर ने सभी को हिला कर रख दिया। हाल ही में कनिका लंदन से वापस इंडिया आई थीं, लेकिन एयरपोर्ट पर उन्होंने अपना चेकअप नहीं कराया और लखनऊ स्थित अपने घर चली गई। अब जब कोरोना होने की खबर सामने आई है, तो कनिका समेत उनके परिवार वालों को भी आइसोलेशन में रखा जा रहा है। इस बीच बड़ी खबर आ रही है कि टेस्ट में कनिका की मां पूनम कपूर की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजीटिव आई है। केआरके ने अपने ट्वीट लिखा- 'कनिका कपूर की मां भी कोरोना पॉज़िटिव! कनिका तकरीबन 400 लोगों से मिली थीं पार्टी में!'

आपको बता दें कि कनिका लंदन आने के बाद कई पार्टीज में भी शामिल हुई थी। जिससे उनके संपर्क में आए कई लोगों के कोरोना संक्रमित होने की आशंका अब और बढ़ गई है। सभी से टेस्ट कराने की अपील की जा रही है। वहीं गंभीर मुद्दे पर जानकारी छिपाने के आरोप में कनिका कपूर के खिलाफ यूपी सरकार ने एफआईआर दर्ज कराई है। फिलहाल कनिका को लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया है। उनकी इस लापरवाही के कारण सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है।


Coronavirus: कोरोना पीड़ित कनिका कपूर पर बरसे बप्पी लहिरी, कहा- ये उनका गैर जिम्मेदाराना रवैया

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के लापरवाह रवैये से बॉलीवुड सिंगर बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri) भी निराश देखे। मामले पर अपना रिएक्शन देते हुए उन्होंने कहा- 'अगर वो लंदन में थीं तो उन्हें भारत अभी नहीं आना चाहिए था, ये उनकी गलती है और गैर जिम्मेदाराना रवैया भी है, मैं भगवान गणेश को बहुत मानता हू्ं, प्रार्थना करता हूं कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं' आपको बता दें कि कनिका के इस लापरवाही की हर कोई निंदा कर रहा है।

Next Story
Top