Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंगना रनौत को दिया ट्विटर ने झटका, बंगाल हिंसा को लेकर विवादित ट्वीट पर हमेशा के लिए अकाउंट सस्पेंड

बंगाल हिंसा को लेकर विवादित ट्वीट करने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है....

Kangana Ranaut twitter account suspended
X

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड 

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (kangana ranaut) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अपनें किसी भी विचार को बेबाक तरीके से रखने में कभी पीछे नही हटती है। लेकिन कंगना का यह बड़बोलापन उनको भारी पड़ गया है। दरअसल कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।

कंगना रनौत अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट और ट्वीट को लेकर विवादों में घिरी रहती हैं। कंगना खुलकर बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी का पक्ष लेती भी हुई नजर आती हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस और उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। कंगना रनौत ने कुछ वक्त से ही अपना ट्विटर खुद से संभाला है, जिसके बाद से वह अपने विचारों को आए दिन सबके सामने रखती हुई नजर आती हैं। कंगना सरेआम सभी से पंगा लेती दिखती हैं। शायद यही कारण है कि कंगना को इसका भुगतान करना पड़ा है और ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। इसके बाद खबर आई की कंगना का अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। ट्विटर के प्रवक्ता ने कंगना के अकाउंट के हमेशा के लिए सस्पेंड होने की जानकारी दी है

सोशल मीडिया पर कंगना खुलकर एक लंबे समय से बीजेपी और पीएम मोदी के सपोर्ट करती हुई दिखती है। पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से ममता बेनर्जी की सरकार बनी है। जिसके बाद से कंगना टीएमसी के खिलाफ कई तरह के ट्वीट कर रही थीं। कंगना बिना किसी रोकटोक बीजेपी का साथ देते हुए टीएमसी पर निशाना साध रही थीं। अब पश्चिम बंगाल में जिस तरह से हिंसा हो रही है उस पर कंगना ने टीएमसी को आड़े हाथो लिया है। एक्ट्रेस ने टीएमसी पर बीजेपी कार्यकर्ता से गैंगरेप करने का भी आरोप लगाया था। कंगना का ये आरोप ज्यादा लोगो तक पहुंचने से पहले ही एक्ट्रेस का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है।

कंगना का अकाउंट सस्पेंड हो जाने से एक्ट्रेस के फैंस काफी निराश हो गए हैं और सोशल मीडिया पर उनका जमकर गुस्सा फूट रहा है। कंगना के प्रति लिए गए ट्विटर के इस एक्शन से जहां कुछ लोग खुश हैं तो कुछ लोग आक्रोश में भी हैं। जिसके बाद से ट्विटर पर कंगना रनौत ट्रेंड भी करने लगा है। बता दें कि इससे पहले कंगना की बहन रंगोली का भी ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया गया था।

Next Story