Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंगना रनौत ने बॉलीवुड सितारों को बांटे मंत्रालय, जानिए किस-किस को दी कौन से मिनिस्ट्री ?

कंगना रनौत का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में कंगना बॉलीवुड सितारों को मंत्रालय बांटते हुए नजर आ रही है। जानिए कौन से सितारों को कौन सी मिनिस्ट्री दी है कंगना ने ?

कंगना रनौत ने बॉलीवुड सितारों को बांटे मंत्रालय, जानिए किस-किस को दी कौन से मिनिस्ट्री ?
X
कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत सोशल मीडिया पर छाई रहती है। उनके फैंस कंगना रनौत को लेकर ट्वीट करते रहते है। यूट्यूब पर कंगना रनौत के तमाम इंटरव्यू को सर्च किया जा रहा है। इन दिनों कंगना रनौत का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो बॉलीवुड सेलिब्रेटी को मंत्रालय बांटती हुई नजर आ रही है। दरअसल, कंगना रनौत अपने फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची थी। इस दौरान कपिल शर्मा ने उनसे ढेरों बातचीत की और कई सवाल भी पूछे।

शो के दौरान कपिल शर्मा कंगना (Kangana Ranaut) से मजेदार सवाल पूछते है, जिसका जवाब कंगना बड़ी ही बेबाकी से जवाब देती है। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कंगना से कहते है- 'लोकतांत्रिक देख है हमारा, अगर आपको बॉलीवुड का प्रधानमंत्री बना दिया जाए, तो आप बाकी स्टार्स को कौन सा मंत्रालय देना चाहेंगी ?' कपिल सबसे पहले 'सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय' के बारे में पूछते है। कंगना इसका जवाब देकर कहती है कि वो ये मंत्रालय करण जौहर को देना चाहेंगी, क्योंकि वो कुछ ही कहते है कि उन्हें चुगली करने की आदत है।

इसके बाद 'हेल्थ मिनिस्ट्री' में कंगना अक्षय कुमार का नाम लेती है। अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए कहतीं है कि 53 साल के है अक्षय कुमार लेकिन आज तक उन्होंने शराब नहीं पी है और न ही सिगरेट पी है। उनका फिटनेस देखकर हेल्थ मिनिस्ट्री दी जा सकती है। इसके बाद 'गृह मंत्रालय' पर कंगना करीना कपूर खान का नाम लेती है और कहतीं है कि बतौर वाइफ और एक्ट्रेस वो अपने काम के साथ-साथ अपने परिवार को भी संभाल रही है। रक्षा मंत्रालय में वो 'रणबीर कपूर' का नाम लेती है और कहतीं है कि उनके पास एक ऐसा पीआर है, जो वाट सबकी लगाता है लेकिन सामने से नहीं बल्कि पीछे से। आखिर में 'वित्त मंत्रालय' में कंगना शाहरूख खान का नाम लेती है, क्योंकि उनका नाम अमीर एक्टर में शामिल है।

Next Story
Top