Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आमिर खान के तलाक पर आया कंगना रनौत का रिएक्शन, बोली- इंटरफेथ मैरिज में बच्चे हमेशा मुस्लिम ही क्यों बनते हैं?

हाल ही में सुपरस्टार आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव का तलाक हो गया है। शनिवार को ही दोनो ने एक संयुक्त स्टेटमेंट जारी करते हुए इस बात की जानकारी दी है। ऐसे में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का इस पर बयान आना तो लाज़्मी था। कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर आमिर खान और किरण राव के तलाक से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में कंगना ने सवाल पूछा है कि क्यों शादी करने के लिए हमेशा धर्म बदलना पड़ता है?

Kangana Ranaut shares insta story on aamir khan divorce says after marriage why woman can not continue to be hindu
X

आमिर खान के तलाक पर आया कंगना रनौत का रिएक्शन, बोली- इंटरफेथ मैरिज में बच्चे हमेशा मुस्लिम ही क्यों बनते हैं?

बॉलीवुड में कोई छोटी या बड़ी किसी भी तरीके की घटना घटे और इस पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपना रिएक्शन न दें ऐसा हो ही नहीं सकता। कंगना अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेखौफ बेबाक अंदाज के लिए ही तो जानी जाती है। हाल ही में सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) का तलाक हो गया है। शनिवार को ही दोनो ने एक संयुक्त स्टेटमेंट जारी करते हुए इस बात की जानकारी दी है। ऐसे में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का इस पर बयान आना तो लाज्मी था।

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर आमिर खान और किरण राव के तलाक से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में कंगना ने सवाल पूछा है कि क्यों शादी करने के लिए हमेशा धर्म बदलना पड़ता है? कंगना ने इस बात पर भी सवाल खड़ा किया है कि इंटरफेथ मैरिज में बच्चे हमेशा मुस्लिम ही क्यों बनते हैं? कंगना ने अपनी स्टोरी में लिखा है, "एक टाइम था जब पंजाब में ज्यादातर परिवारों में अपने एक बेटे को हिंदू जबकि दूसरे बेटे को सिख की तरह पालने का रिवाज था। ऐसा ट्रेंड हिंदुओ और मुस्लिमों या सिखों और मुस्लिमों में देखने को नहीं मिला। आमिर खान सर के तलाक के बाद मुझे आश्चर्य हुआ कि इंटर रिलीजन मैरिज में बच्चे हमेशा मुस्लिम ही क्यों बनते हैं।"


इसके आगे कंगना ने लिखा, 'क्यों आखिर महिलाएं हिंदू बन नहीं रह पाती हैं। टाइम बदलने के साथ हमें यह भी बदलना होगा। यह एक पुरानी और उल्टी प्रथा है। अगर एक परिवार में हिंदू, जैन, बौद्ध, सिख, राधास्वामी और नास्तिक साथ रह सकते हैं तो मुस्लिम क्यों नहीं? आखिर क्यों किसी को मुस्लिम से शादी करने के लिए अपना धर्म बदलना पड़ता है?' आपको बता दें कि थोड़े समय पहले कंगना का इसी तरह का बयान ट्विटर पर आया था। ऐसे बयान को मद्देनजर रखते हुए ही ट्विटर ने कंगना रनौत का अकाउंट लाइफ टाइम के लिए सस्पेंड कर दिया था। कंगना के ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी बवाल भी मच गया था। ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद कंगना ने कू ऐप ज्वाइन कर ली थी और इसी के साथ ही कंगना इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव हो गयी हैं।

Next Story