Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मराठी प्रोड्यूसर ने संजय राउत पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, कंगना रनौत बोली- 'मैं फिर सही साबित हुई'

Kangana Ranaut News: कंगना रनौत ने अब मराठी फिल्म प्रोड्यूसर डॉ स्वप्ना पाटकर द्वारा शिवसेना संसद संजय राउत पर लगाए गए प्रताड़ना के आरोप को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मराठी प्रोड्यूसर ने संजय राउत पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, कंगना रनौत बोली- मैं फिर सही साबित हुई
X

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। कंगना रनौत ने अब मराठी फिल्म प्रोड्यूसर डॉ स्वप्ना पाटकर द्वारा शिवसेना संसद संजय राउत पर लगाए गए प्रताड़ना के आरोप को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें कि स्वप्ना ने सोशल मीडिया पर इस मामले में पीएम नरेंद्र मोदी से मदद करने की गुहार लगाई थी। इस मामले को लेकर कंगना रनौत ने संजय राउत पर अपने रुतबे का इस्तेमाल गलत तरीके से किए जाने का आरोप लगाया है।

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा- 'संजय राउत पिछले 8 सालों से अपनी पार्टी के रुतबे का इस्तेमाल कर न सिर्फ उन्हें गालियां दे रहे है, बल्कि मेरे परिवार, रिश्तेदारों और दोस्तों को भी प्रताड़ित कर रहे है। हर साल मामले की जांच के लिए मुझे अलग-अलग पुलिस अधिकारी अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में बुलाते हैं। मुझे परेशान करते हैं।' कंगना ने अपने एक और ट्वीट में स्वप्ना के उस ट्वीट को रिट्वीट किया जिसमें, उन्होंने लिखा, 'मुझे इंसाफ़ चाहिए.. मार दिया जाए इससे पहले।'

स्वप्ना के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने लिखा- 'मैं एक बार फिर सही साबित हुई हूं। पूरी दुनिया मेरे खिलाफ गैंग बना ले और मुझे अपनी लड़ाइयों के लिए गलत ठहराए, लेकिन मैं अपने शब्दों पर कभी पीछे नहीं हटती। 100 प्रतिशत सक्सेस रेट, आखिर में हमेशा मेरी जीत ही होती है। हा, हा, किसी को भी घमंड हो जाए यार।' आपको बता दें कि स्वप्ना पेशे से साइकोलॉजिस्ट हैं। वो 'द रॉयल मराठी एंटरटेनमेंट' नाम की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी की मैनेजिंग डायरेक्टर भी है। इसके अलावा वो मराठी में मोटिवेशनल बुक 'जीवन फंडा' भी लिख चुकी है।

Next Story